T20 World Cup: बाबर ने पाक खिलाड़ियों को चेताया- परंपरा रही है शुरूआती जीत के बाद गुमराह होने की, देखें Video

भारतीय टीम के खिलाफ मिली बड़ी जीत के बाद पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम को भी खिलाड़ियों को इस जीत के लिए बधाई देते हुए देखा गया.

T20 World Cup: बाबर ने पाक खिलाड़ियों को चेताया- परंपरा रही है शुरूआती जीत के बाद गुमराह होने की, देखें Video

बाबर आजम ने पाक खिलाड़ियों को दी चेतवानी

खास बातें

  • बाबर आजम ने पाक खिलाड़ियों को दी चेतवानी
  • पाकिस्तान का दूसरा मुकाबला न्यूजीलैंड के साथ आज
  • शारजाह में भिड़ेगी पाक और न्यूजीलैंड की टीम
अबू धाबी:

आईसीसी पुरुष T20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC Men's T20 World Cup 2021) में भारत (India) के खिलाफ मिली ऐतिहासिक जीत से पाकिस्तानी टीम (Pakistan) का कॉन्फिडेंस सातवें पायदान पर स्थित है. हो भी क्यों नहीं T20 वर्ल्ड कप में पाक टीम पहली बार भारतीय टीम को मात देने में कामयाब हुई है. भारत के खिलाफ मिली इस बड़ी जीत के बाद से पड़ोसी देश में खुशी का माहौल है. लोग लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ा रहे हैं और जमकर उनकी सराहना कर रहे हैं. 

भारतीय टीम के खिलाफ मिली बड़ी जीत के बाद पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) को भी खिलाड़ियों को इस जीत के लिए बधाई देते हुए देखा गया. दरअसल पाकिस्तान क्रिकेट (Pakistan Cricket) ने टीम का एक वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में सभी खिलाड़ी एक कमरे में बैठे हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान कप्तान बाबर सभी खिलाडियों को संबोधित करते हुए कहते हैं, 'देखो भाइयों इस जीत में किसी एक व्यक्ति का प्रदर्शन नहीं रहा हमने एक टीम के तौर पर यह जीत हासिल की है.'

IND vs PAK: भारत के खिलाफ कैसे शॉट लगाने थे, मोहम्मद रिजवान ने पहले ही कर लिया था चयन, देखें Video


उन्होंने आगे कहा, 'हमें इसे छोड़नी नहीं है किसी भी टाइम पर. अभी यह शुरुआत हुई है.' इसके अलावा उन्होंने खिलाड़ियों को चेतावनी भी दी. उन्होंने कहा, 'एंजॉय कीजिए, लेकिन ओवर एक्साइटेड मत होईए.' बाबर ने खिलाड़ियों को फिर चेताया कि उनका लक्ष्य वर्ल्ड कप जितना है. इस लक्ष्य से हमें चूकना नहीं है. उन्होंने कहा, 'जिसके हाथ में गेंद आए वो गेंद से बेहतर प्रदर्शन करे, जिसको बल्लेबाजी का मौका मिले वो बल्लेबाजी से टीम के जीत में योगदान दे.' 

T20 World Cup: भारत के इन पांच गेंदबाजों ने T20 वर्ल्ड कप में चटकाए हैं सर्वाधिक विकेट

इसके अलावा उन्होंने खिलाड़ियों से गुजारिश करते हुए कहा कि टीम की परंपरा रही है कि वह शुरूआती जीत के बाद गुमराह हो जाती है. इस मिथक को हमें तोड़ना है और ये हम ही कर सकते हैं. बाबर के इस बेहतरीन स्पीच के साथ पूरा कमरा तालियों की गड़गड़ाहट के साथ गूंज उठता है. बता दें पाकिस्तान का दूसरा मुकाबला आज शाम 7.30 बजे से न्यूजीलैंड के साथ है. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा.

अगले साल से IPL में होंगी दो नई टीमें

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com