T20 World Cup: जेसन रॉय ने अबुधाबी में लगाया 'जुरासिक सिक्स', देखें Video

आईसीसी ने रॉय के बेहतरीन छक्के से पहले एक शख्स को डायनासोर जैसे मोम के पुतले पर बैठा हुआ दिखाया है. यह शख्स इस अजीब से चीज पर बैठकर मैच का आनंद लेता हुआ नजर आ रहा है.

T20 World Cup: जेसन रॉय ने अबुधाबी में लगाया 'जुरासिक सिक्स', देखें Video

जेसन रॉय ने लगाया 'जुरासिक सिक्स'

खास बातें

  • इंग्लैंड ने बांग्लादेश को आठ विकेट से दी शिकस्त
  • जेसन रॉय ने जड़ा T20 करियर का 20वां अर्धशतक
  • डायनासोर जैसे मोम के पुतले पर बैठकर मैच देखता नजर आया शख्स
अबू धाबी:

आईसीसी पुरुष T20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC Men's T20 World Cup 2021) का 20वां मुकाबला बीते 27 अक्टूबर को बांग्लादेश और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच अबुधाबी स्थित शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम (Sheikh Zayed Cricket Stadium) में खेला गया. इस रोमांचक मुकाबले में इंग्लिश सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय (Jason Roy) ने आतिशी बल्लेबाजी करते हुए अपने T20I करियर का 20वां अर्धशतक जड़ा. रॉय ने अपनी इस बेहतरीन पारी के दौरान महज 38 गेंदों का सामना करते हुए 61 रनों की उम्दा पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से पांच चौके तीन छक्के भी निकले. 

मैच समाप्त होने के बाद आईसीसी (ICC) ने जेसन रॉय का एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में इंग्लिश सलामी बल्लेबाज रॉय बांग्लादेश के लिए सातवां ओवर लेकर आए मेहदी हसन (Mehidy Hasan) पर हवाई शॉट खेला और यह बाउंड्री लाइन से कुछ दूर जाकर छक्के में गिरी. अगर यह गेंद कुछ और नजदीक होती तो सीमारेखा के पास खड़े बांग्लादेशी क्षेत्ररक्षक मोहम्मद नईम (Mohammad Naim) इसे कैच कर लेते, लेकिन ऐसा न हो सका. 

T20 World Cup: ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, श्रीलंका के खिलाफ स्टार तेज गेंदबाज का खेलना हुआ संदिग्ध


आईसीसी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में रॉय के बेहतरीन छक्के से पहले एक शख्स को डायनासोर जैसे मोम के पुतले पर बैठा हुआ दिखाया गया है. यह शख्स इस अजीब से चीज पर बैठकर मैच का आनंद लेता हुआ नजर आ रहा है. आईसीसीस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, 'जेसन रॉय का जुरासिक सिक्स'

IND vs NZ: सावधान! न्यूजीलैंड के खिलाफ डरावने हैं भारत के रिकॉर्ड

बता दें इंग्लैंड क्रिकेट टीम कल बांग्लादेश के खिलाफ मिली आठ विकेट से बड़ी जीत के बाद ग्रुप A में पहले पायदान पर पहुंच गई है. टीम का स्कोर दो मुकाबलों के बाद चार (+3.614) अंक है. 

खेल रत्न और अर्जुन पुरस्कारों के लिए नामित 46 की जंबो लिस्ट

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com