Rohit Sharma: टी20 विश्व कप सिर पर सवार, इस "बीमारी" का इलाज कैसे निकालेंगे रोहित, फैंस उठा रहे सवाल

Rohit Sharma: टी20 विश्व कप जून में है. और उससे पहले रोहित ने अपनी बड़ी खामी को दुनिया भर के गेंदबाजों के सामने ला दिया है

Rohit Sharma: टी20 विश्व कप सिर पर सवार, इस

Rohit Sharma: रोहित शर्मा की नई समस्या को लेकर कमेंटेटर और दिग्गज बातें करने लगे हैं

नई दिल्ली:

Rohit Sharma: टी20 विश्व कप टीम का चयन नजदीक आ रहा है, लेकिन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का बल्ला वैसा नहीं बोल रहा है, जिसकी उम्मीद की जा रही थी. सोमवार को रोहित राजस्थान के खिलाफ दहाई का भी आंकड़ा नहीं छू सके. यह पिछले चार लगातार मैचों में ऐसा हुआ है कि रोहित दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके. जाहिर है कि जब हालात इतने खराब होंगे, तो फैंस का चिंतित होना लाजिमी ही है, लेकिन इसके इतर उनकी पुरानी समस्या है, जो सुलझने का नाम ही नहीं ले रही है. और वास्तव में इसने एक तरह से बीमारी का रूप धारण कर लिया है. 

लेफ्टी पेसर का इलाज क्यों नहीं मिल रहा?

जब रोहित की तस्वीर लेप्टी पेसरों के खिलाफ आती है, तो कुछ साल पहले विश्व कप में शाहीन आफरीदी के खिलाफ उनका आउट याद आता है. और इसके बाद भी उनका लगातार लेफ्टी पेसरों के खिलाफ आउट होना बताता है कि यह रोहित की बड़ी समस्या बन चुके हैं. खासतौर पर न्यूजीलैंड के लेफ्टी ट्रेंट बोल्ट पूर्व कप्तान के साथ हुई सभी टक्करों में उन पर भारी पड़े हैं. फैंस चिंतित हैं कि जून में टी20 विश्व कप खेला जाएगा, तो रोहित का तब क्या होगा. इसका इलाज समय रहते रोहित निकाल पाएंगे?

ट्रेंट बोल्ट ने किया इतना बुरा हाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टी20 में दोनों के हुई टक्करों में हर बार बोल्ट ने रोहित को जोर के झटके किए हैं. सिलसिला जारी है और जयपुर में रविवार को फिर से बोल्ट ने रोहित को हिला दिया. अब तक रोहित ने टी20 में बोल्ट की 57 गेंदों का सामना किया है. इनके खिलाफ रोहित ने 75 रन बनाए हैं. और इन 75 रन बनाने में उन्होंने छह बार अपना विकेट गंवाया है. औसत है 12.50. जाहिर है क जब आंकड़े इतने ज्यादा खराब होंगे, तो सवाल तो उठेंगे ही उठेंगे और फैंस का मेगा इवेंट से पहले चिंतित होना भी स्वाभाविक है.