India vs New Zealand: मोहम्मद अजहरुद्दीन ने भारतीय XI को लेकर कही बड़ी बात, इन खिलाड़ी को शामिल करने की दी सलाह

T20 World Cup: भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच 31 अक्टूबर को यानि आज रविवार को अहम मैच खेले जाएंगे. यह मैच दोनों टीमों के लिए करो या मरो वाला होगा.

India vs New Zealand: मोहम्मद अजहरुद्दीन ने भारतीय XI को लेकर कही बड़ी बात, इन खिलाड़ी को शामिल करने की दी सलाह

अश्विन और ईशान किशन को मिले मौका

खास बातें

  • मोहम्मद अजहरुद्दीन ने भारतीय इलेवन को लेकर रखी अपनी बात
  • 31 अक्टूबर को भारत और न्यूजीलैंड का मुकाबला
  • भारत के लिए जीत बेहद ही जरूरी

T20 World Cup: भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच 31 अक्टूबर को यानि आज रविवार को अहम मैच खेले जाएंगे. यह मैच दोनों टीमों के लिए करो या मरो वाला होगा. जो भी टीम यह मैच जीतेगी उसके पास सेमीफाइनल में पहुंचेन की उम्मीद बनेगी. वहीं, एक और हार दोनों टीमों के लिए सेमीफाइनल में पहुंचने के रास्ते बंद कर सकती है. ऐसे में अब न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच को लेकर भारत की प्लेइंग इलेवन क्या होगी उसको लेकर अभी से बात होने लगी है. भारत के पर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच को लेकर भारत की प्लेइंग इलेवन क्या होगी, उसपर अपनी राय 'कू ऐप' पर लिखी है, जो खूब चर्चा बटोर रहा है. 

Aus vs SL: कुसल परेरा ने वॉर्नर का टपकाया आसान कैच, उसके बाद जो हुआ...देखें Video


अजहरुद्दीन ने कू ऐपर जहां भारत और न्यूजीलैंड के मैच को अहम बताया और लिखा कि, जो भी टीमें जीतेगी उसके पास टूर्नामेंट में आगे बढ़ने का चांस होगा. इसके साथ-साथ उन्होंने भारतीय प्लेइंग इलेवन में क्या बदलाव करने चाहिए उसे लेकर भी आपनी बात 'कू ऐप' पर लिखी है.

T20 World Cup: भारत, पाकिस्तान और न्यूजीलैंड में कौन होंगी सेमीफाइनलिस्ट? पढ़ें समीकरण

अजहर ने कू करते हुए लिखा, ' हमें इस रविवार को आत्मविश्वास के साथ और पूरी ताकत के साम मैदान पर उतरना चाहिए, मुझे व्यक्तिगत तौर पर लगता है कि अगर पंड्या अनफिट हैं तो ईशान किशन को खेलना चाहिए, और चक्रवर्ती की जगह अश्विन को प्लेइंग इलेवन में होना चाहिए.'

बता दें कि हार्दिक पंड्या ने नेट प्रैक्टिस के दौरान गेंदबाजी करनी शुरू की थी लेकिन फिटनेस को लेकर अभी भी समस्या बनी हुई है, ऐसे में न्यूजीलैंड के खिलाफ वो गेंदबाजी कर पाएंगा या नहीं, अभी भी संशय बना हुआ है. दूसरी ओर पाकिस्तान के खिलाफ वरूण बेहद ही औसत गेंदबाज लगे थे, जिसके कारण अब अश्विन के प्लेइंग इलेवन में खेलने की चर्चा हो गई है. भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच मैच दुबई में शाम को खेला जाएगा.

VIDEO:ज़िद पर अड़े रहे तो फिर नहीं जीत पाएंगे आईसीसी ट्रॉफ़ी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com