'भाई उर्वशी बुला रही', शख्स ने ऋषभ पंत का उड़ाना चाहा मजाक, ट्विटर पर फैन भड़के

Rishabh Pant: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (Video VIral) हुआ है जिसमें ऋषभ पंत को फैन्स उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का नाम लेकर चिढ़ा रहे हैं, जिसपर भारतीय विकेटकीपर ने भी रिएक्ट किया है. इस वीडियो पर फैन्स के खूब सारे रिएक्शन आ रहे हैं.

'भाई उर्वशी बुला रही', शख्स ने ऋषभ पंत का उड़ाना चाहा मजाक,  ट्विटर पर फैन भड़के

उर्वशी रौतेला का नाम लेकर पंत का उड़ाया गया मजाक

Rishabh Pant: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (Video VIral) हुआ है जिसमें ऋषभ पंत को फैन्स उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का नाम लेकर चिढ़ा रहे हैं, जिसपर भारतीय विकेटकीपर ने भी रिएक्ट किया है. इस वीडियो पर फैन्स के खूब सारे रिएक्शन आ रहे हैं. दरअसल, वीडियो में देखा जा सकता है कि पंत बाउंड्री लाइन से गुजर रहे होते हैं, ऐसे में कोई शख्स पंत को उर्वशी रौतेला का नाम लेकर चिल्लाते हुए कहता है, 'भाई उर्वर्शी बुला रही है', जिसपर पंत गुस्सा हो जाते हैं और उस शख्स की ओर गुस्से से देखने लग जाते हैं. इस वीडियो पर फैन्स के भी खूब सारे कमेंट हैं. दरअसल, फैन्स सोशल मीडिया पर उस शख्स की क्लास लगाते हुए नजर आ रहे हैं, लोगों ने शख्स को क्रिकेटर के साथ ऐसे व्यवहार करने की निंदा की है. 

बता दें कि कुछ दिन पहले ही विराट कोहली ने फैन के व्यवहार को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया था और कहा था कि हम फैन्स की इज्जत करते हैं लेकिन उन्हें भी हमारे साथ कैसा व्यवहार करना है यह सीखने वाली बात है. दरअसल, एक प्रशंसक द्वारा कोहली के होटल के कमरे का वीडियो शूट करने और इसे सोशल मीडिया पर सार्वजनिक कर दिया था, जिसको लेकर कोहली काफी भड़क गए थे. 

विराट ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर कहा था, '‘अगर मैं अपने होटल के कमरे में निजता नहीं रख सकता तो फिर मैं कहां निजता की उम्मीद कर सकता हूं? मैं इस तरह के निजता के हनन से खुश नहीं हूं. कृपया लोगों की निजता का सम्मान करें और उनके साथ मनोरंजन की वस्तु की तरह व्यवहार नहीं करें.'


दूसरी ओर बात करें पंत की तो इस वर्ल्ड कप में भारतीय विकेटकीपर को केवल एक मैच ही खेल ने का मौका मिला था. पंत को जिम्बाब्वे के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था लेकिन केवल 3 रन ही बना सके थे. अब ये देखना है कि इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में मौका मिलता है या नहीं.

ये भी पढ़े-

T20 World Cup: इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल से पहले अभ्यास सत्र के दौरान चोटिल हुए कप्तान रोहित शर्मा

T20 World Cup: ऐसा रहा भारत का सेमीफाइनल तक का सफर, संक्षेप में जानिए 5 मैचों की कहानी

T20 World Cup: 'लोअर ऑर्डर से टीम को काफी उम्मीदें', जानिए सूर्यकुमार के बैटिंग का राज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com