T20 WC: एडम जंपा की हैट्रिक गेंद पर छूटा कैच, इमोशनल होकर बोले- यह मेरी hat-trick ball थी..' Video 

BAN vs AUS T20 World Cup: ऑस्ट्रेलिया के लेग स्पिनर एडम जंपा (Adam Zampa) के साथ बांग्लादेश के मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसे वो याद नहीं रखना चाहेंगे लेकिन इसका अफसोस शायद उन्हें हमेशा रहे

T20 WC: एडम जंपा की हैट्रिक गेंद पर छूटा कैच, इमोशनल होकर बोले- यह मेरी hat-trick ball थी..' Video 

T20 WC: एडम जंपा की हैट्रिक गेंद पर छूटा कैच

BAN vs AUS T20 World Cup: ऑस्ट्रेलिया के लेग स्पिनर एडम जंपा (Adam Zampa) के साथ बांग्लादेश के मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसे वो याद नहीं रखना चाहेंगे लेकिन इसका अफसोस शायद उन्हें हमेशा रहे. दरअसल बांग्लादेश के मैच के दौरान जंपा हैट्रिक विकेट लेने से चूक गए. बांग्लादेश के खिलाफ मैच में उन्होंने 5 विकेट लिए और मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजे गए. बांग्लादेश की पारी के दौरान एडम जंपा ने 11वें ओवर में पांचवीं और छठी गेंद लगातार 2 गेंद पर दो विकेट लिए. उनके पास अपनी अगले ओवर की पहली गेंद पर हैट्रिक बनाने का मौका था. इसके बाद जंपा को 15वें ओवर में फिर से गेंदबाजी के लिए लगाया गया. 15वें ओवर की पहली गेंद जंपा के लिए हैट्रिक गेंद थी. सामने स्ट्राइक पर तस्कीन अहमद थे. ऐसे में जब जंपा ने गेंद करी तो हैट्रिक का मौका बन चुका था. 

रोहित शर्मा ने किया खुलासा, क्यों पहनते हैं 45 नंबर की जर्सी, देखें Video

मैथ्यू वेड ने छोड़ा कैच
हुआ ये कि जंपा की गेंद पर तस्कीन अहमद चकमा खा गए और गेंद उनके बल्ले से लगकर विकेटकीपर के पास गई, लेकिन दुर्भाग्य से वेड कैच नहीं कर पाए, जिसके कारण एडम जंपा अपनी हैट्रिक विकेट पूरी नहीं कर पाए. कैच छोड़ने के बाद मैथ्यू काफी देर तक निराश नजर आए तो वहीं जंपा यकीन ही नहीं कर पा रहे थे कि आखिर में उनके साथ ऐसा कैसे हो सकता है. इतना ही नहीं आईसीसी ने इसका एक वीडियो शेयर किया जिसमें जंपा कैच छूटने के बाद मैथ्यू वेड से कहते हैं, 'यह मेरी हैट्रिक गेंद थी'. इसपर वेड जवाब देते हुए कहते हैं - हाँ, मैंने इसे पकड़ने की कोशिश की थी..! इस वीडियो में काफी कमेंट भी फैन्स के आ रहे हैं. 


8 विकेट से जीता ऑस्ट्रेलिया
ऑस्ट्रेलिया ने यह मैच 8 विकेट से जीत लिया. बांग्लादेश ने 73 रन बनाए जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने 2 विकेट खोकर छठे ओवर में ही रन चेस कर लिया. टी-20 इंटरनेशनल में ऑस्ट्रेलिया की गेंद के हिसाब से यह सबसे बड़ी जीत है. फिंच ने 20 गेंद पर 40 रन बनाकर आउट हुए और मैच को खत्म कर दिया. इस जीत के साथ ऑस्ट्रेलिया की टीम सेमीफाइनल की रेस में अपनी उम्मीद को एक कदम आगे बढ़ा लिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:बिंदास क्रिकेट : अफगानिस्तान से जीते पर सेमीफाइनल में पहुंचने की अब कितनी उम्मीद बाकी?