T20 World Cup 2021: इंग्लैंड के खिलाफ मिली शर्मनाक हार के बाद पोलार्ड का छलका दर्द, कहा...

मैच समाप्त होने के बाद कैरेबियाई कप्तान किरॉन पोलार्ड ने बात करते हुए कहा, 'कुछ भी कहने को नहीं है, किसी भी हाल में ऐसा प्रदर्शन बरदास नहीं है.

खास बातें

  • 55 रनों पर ढेर हुई कैरेबियाई टीम
  • किरॉन पोलार्ड ने कहा इस हार को भूलकर आगे बढ़ना होगा
  • अकील हुसैन के उम्दा प्रदर्शन से खुश हुए किरॉन पोलार्ड
दुबई:

आईसीसी पुरुष T20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC Men's T20 World Cup 2021) की शुरुआत वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम (West Indies Cricket Team) के लिए किसी भयावह सपने से कम नहीं है. दो बार T20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम कर चुकी कैरेबियाई टीम को इस सीजन के पहले मुकाबले में ही इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ शिकस्त झेलनी पड़ी. हार भी ऐसी मिली है जिसे पचाना काफी मुश्किल है. दरअसल दुबई में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने के लिए मजबूर स्टार खिलाड़ियों से सजी कैरेबियाई टीम 14.2 ओवरों में महज 55 रनों पर ढेर हो गई. वहीं विपक्षी टीम इंग्लैंड ने इस छोटे लक्ष्य को 8.2 ओवरों में चार विकेट के नुकसान पर आसानी से प्राप्त कर लिया. 

यह भी पढ़ें- 

IND vs PAK T20 WC match: कब और कहां देखें Live Telecast, कहां होगा Live Streaming, पूरी टीम, जानें सबकुछ

मैच समाप्त होने के बाद कैरेबियाई कप्तान किरॉन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने बात करते हुए कहा, 'कुछ भी कहने को नहीं है, किसी भी हाल में ऐसा प्रदर्शन बरदास नहीं है. इस हार को भुलाकर आगे बढ़ना होगा. हमनें अपने पिछले तीन मुकाबलों में बल्लेबाजी के दौरान अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है. आगे के मुकाबलों में हमें विपक्षी टीम को चुनौतीपूर्ण लक्ष्य देने होंगे.' 

यह भी पढ़ें- 

T20 World Cup में वेस्टइंडीज से भी बुरी शिकस्त मिली है इस टीम को


उन्होंने आगे कहा, 'हम लगभग पूरी दुनियां में क्रिकेट खेलते हैं. ऐसा वाकया हमारे साथ पहली बार नहीं हुआ है. हमें इस तरह के मुकाबलों का अनुभव है. ऐसी स्थिति को स्वीकार करना होगा. आगे के हर मुकाबले हमारे लिए अहम हैं. टूर्नामेंट में अभी हमारे चार मैच बचे हुए हैं और हमें आगे की ओर बढ़ना होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसके अलावा उन्होंने फेबियन एलेन (Fabian Allen) की जगह प्लेइंग इलेवन में मौका मिले अकील हुसैन (Akeal Hosein) की जमकर तारीफ की. पोलार्ड ने हुसैन के बारे में बात करते हुए कहा, 'उनको चोटिल एलेन की जगह टीम में मौका मिला और उन्होंने दिखा दिया कि वह क्या कर सकते हैं.'