IND vs PAK: पाकिस्तान से मिली बड़ी हार को सुनील गावस्कर ने बताया जोरदार प्रहार

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एवं महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने T20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान द्वारा मिली हार को जोरदार प्रहार बताया है. 

खास बातें

  • पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से दी शिकस्त
  • बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने जड़ा शतक
  • भारत का अगला मुकाबला न्यूजीलैंड के साथ
दुबई :

आईसीसी पुरुष T20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC Men's T20 World Cup 2021) में चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान (Pakistan) द्वारा मिली बड़ी हार को पचाना भारतीय दिग्गजों के लिए काफी मुश्किल हो गया है. क्रिकेट विशेषज्ञ अपनी-अपनी तरह से इस बड़ी हार की आलोचना कर रहे हैं. इसी कड़ी में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एवं महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने भी इस हार पर अपना बयान दिया है. उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर मैच समाप्त होने के बाद एक शो में बात करते हुए कहा कि यह विपक्षी टीम द्वारा भारतीय टीम पर जोरदार प्रहार है. 

यह भी पढ़ें- 

Ind vs Pak: पाकिस्तान की वर्ल्ड कप में ऐतिहासिक जीत, टीम इंडिया की गलती, जानें हार के 5 अहम कारण


हालांकि पूर्व भारतीय कप्तान का मानना है कि महज एक हार से टीम का सफर समाप्त नहीं हो जाता है. विराट सेना का T20 वर्ल्ड कप 2021 में अभी सफर हुआ है. टीम को एकजुट रहने की जरूरत है और आगामी मुकाबलों के लिए तैयार रहना होगा. गावस्कर को उम्मीद है भारतीय टीम आगे के मुकाबलों में बेहतरीन प्रदर्शन करेगी. इसके अलावा उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ मिली हार को खिलाड़ियों से भूलने के लिए कहा है और उनका मानना है कि टीम को आगे के मुकाबले पर ध्यान केंद्रित करने करना चाहिए. 

यह भी पढ़ें-

IND VS PAK: पाकिस्तान के खिलाफ मिली हार के बाद दिग्गज खिलाड़ी ने बताई भारत की कमियां, देखें Video

बता दें कल के मुकाबले में विपक्षी टीम ने खेल के हर विभाग में भारतीय टीम को मात दी. बाबर की अगुवाई वाली युवा एवं अनुभवी खिलाडियों से सजी पाक टीम ने पहले भारतीय टीम को बड़े लक्ष्य तक पहुंचने से रोक दिया. इसके पश्चात् विपक्षी टीम ने बल्लेबाजी के दौरान भारत द्वारा मिले 151 रनों के लक्ष्य को 13 गेंद शेष रहते बौना साबित कर दिया.  

यह भी पढ़ें-

IND v PAK: भारत को हराने के बाद पाक खिलाड़ियों की खेल भावना, धोनी-कोहली के पास जाकर ली सलाह.. देखें Photos

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पाक के लिए जहां कल के मुकाबले में कप्तान बाबर आजम (68) (Babar Azam) ने T20I क्रिकेट करियर का 21 अर्धशतक जड़ा. वहीं विकेटकीपर खिलाड़ी मोहम्मद रिजवान (79) (Mohammad Rizwan) ने भी उम्दा बल्लेबाजी करते हुए अपने T20I क्रिकेट करियर नौवां अर्धशतक पूरा किया.