विज्ञापन
This Article is From Nov 09, 2021

T20 WC: विराट की कप्तानी को लेकर केएल राहुल बोले- उन्होंने एकदम सही उदाहरण सेट किया

T20 WC: भारत का सफर टी-20 वर्ल्ड कप में समाप्त हो गया. भारतीय टीम सेमीफाइनल का सफर तय नहीं कर सकी. हालांकि टीम ने आखिरी 3 मैचों में शानदार खेल दिखाया और बड़े अंतर से जीत हासिल करने में सफल रही.

T20 WC: विराट की कप्तानी को लेकर केएल राहुल बोले- उन्होंने एकदम सही उदाहरण सेट किया
विराट कोहली कप्तानी को लेकर केएल राहुल ने कही बड़ी बात

T20 WC: भारत का सफर टी-20 वर्ल्ड कप में समाप्त हो गया. भारतीय टीम सेमीफाइनल का सफर तय नहीं कर सकी. हालांकि टीम ने आखिरी 3 मैचों में शानदार खेल दिखाया और बड़े अंतर से जीत हासिल करने में सफल रही. नामीबिया के खिलाफ टी-20 वर्ल्ड कप में अपने आखिरी मैच में भारत ने 9 विकेट से जीत हासिल की. यह मैच टी-20 क्रिकेट में कप्तान के तौर पर कोहली (Virat Kohli) का आखिरी मैच था. मैच के बाद कोहली थोड़े इमोशनल भी नजर आए थे. वहीं, टीम के खिलाड़ी कोहली की कप्तानी को लेकर रिएक्ट भी करते दिखे. केएल राहुल (KL Rahul) ने नामीबिया के खिलाफ मैच के बाद सोशल मीडिया पर ट्वीट किया और कोहली की कप्तानी को शानदार बताया. 

टीम इंडिया का साथ छोड़ते वक्त रवि शास्त्री बोले-'बस इस बात का मलाल रह गया', अरुण और श्रीधर का भी लिया नाम

राहुल ने अपने ट्वीट में लिखा, 'हमारे लिए आदर्श विश्व कप परिणाम नहीं रहा, लेकिन हम सीखते हैं और बढ़ते हैं. प्यार और समर्थन के लिए हमारे सभी प्रशंसकों का आभारी हूं. क्रिकेटरों के रूप में विकसित होने में हमारी मदद करने के लिए हमारे कोचों को धन्यवाद'.

अपने ट्वीट में केएल राहुल ने कोहली की कप्तानी को लेकर भी बात की और लिखा कि, कप्तान के तौर पर विराट ने उदाहरण सेट किया. कोहली ने जो हमारे लिए कप्तान रहते किया उसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप में केएल राहुल भी शुरूआती दो मैच में रन नहीं बना सके लेकिन इसके बाद तीनों मैचों में राहुल ने बेहतरीन बल्लेबाजी की आखिरी के तीनों मैच में अर्धशतक जमाने में सफल रहे थे. 

जेम्स पैटिंसन ने लाइव मैच में की चौंकाने वाली हरकत, जानबूझ कर बल्लेबाज को मारी गेंद, देखें Video

भारत का अब अगला मुकाबला न्यूजीलैंड के साथ 17 नवंबर से शुरू होगा. न्यूजीलैंड की टीम भारत दौरे पर 3 टी-20 और 2 टेस्ट मैच खेलेगी. न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के साथ ही राहुल द्रविड़ टीम के मुख्य कोच के रूप में पदभार संभालेंगे.

VIDEO:  डर के आगे जीत है : शास्त्री- कोहली की यादगार जोड़ी ने टीम इंडिया को दिया जीत का मंत्र

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
SA vs AFG: '1-2-3-4-5-6-7...',अफगानी गेंदबाजों ने मचाया गदर, दक्षिण अफ्रीका ने बनाया अपने वनडे इतिहास का सबसे शर्मनाक रिकॉर्ड
T20 WC: विराट की कप्तानी को लेकर केएल राहुल बोले- उन्होंने एकदम सही उदाहरण सेट किया
Rahul Dravid Virat Kohli Will Create History Against Bangladesh IND vs BAN Cheteshwar Pujara Sachin Tendulkar
Next Article
IND vs BAN: विराट कोहली तोड़ेंगे अपने 'गुरु' का रिकॉर्ड, बांग्लादेश के खिलाफ कई दिग्गजों का कीर्तिमान होगा ध्वस्त
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com