जेम्स पैटिंसन ने लाइव मैच में की चौंकाने वाली हरकत, जानबूझ कर बल्लेबाज को मारी गेंद, देखें Video

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जेम्स पैटिंसन (James Pattinson) संन्यास लेने के बाद एक बार फिर सुर्खियों में हैं. दरअसल पैंटिंसन ऑस्ट्रेलिया के घरेलू शेफील्ड शील्ड (Sheffield Shield) टूर्नामेंट खेल रहे हैं

जेम्स पैटिंसन ने लाइव मैच में की चौंकाने वाली हरकत, जानबूझ कर बल्लेबाज को मारी गेंद, देखें Video

ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने की शर्मनाक हरकत

खास बातें

  • जेम्स पैटिंसन ने लाइव मैच में की शर्मनाक हरकत
  • क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने शेयर किया वीडियो
  • जेम्स पैटिंसन की हरकत को देखकर क्रिकेट फैन्स भी हैरान

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जेम्स पैटिंसन (James Pattinson) संन्यास लेने के बाद एक बार फिर सुर्खियों में हैं. दरअसल पैंटिंसन ऑस्ट्रेलिया के घरेलू शेफील्ड शील्ड (Sheffield Shield) टूर्नामेंट खेल रहे हैं. उस टूर्नामेंट में उन्होंने एक ऐसी हरकत की है जिसकी चर्चा हो रही है. दरअसल 8 नवंबर को खेले गए मैच में पैंटिंसिन ने अपनी गेंदबाजी के दौरान एक ऐसी हरकत की जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. हुआ ये कि गेंदबाजी करने के बाद उन्होंने गेंद को पकड़कर बल्लेबाज की तरफ थ्रो मार दी. जिसके कारण बल्लेबाज को चोट भी लग गई. इस वीडियो को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने शेयर किया है. जिसपर फैन्स रिएक्ट भी कर रहे हैं. 

सुनील गावस्कर ने बतायी टीम इंडिया के हारने की वजह, टीम में कर दी कुछ खास खिलाड़ियों की मांग

यह घटना  न्यू साउथ वेल्स और विक्टोरिया के बीच मुकाबले के दौरान घटी, जब  विक्टोरिया की ओर से गेंदबाजी कर रहे पैंटसिन ने बल्लेबाज डेनियल ह्यूज (Daniel Hughes) को गेंद मारी, जिसके बाद बल्लेबाज भी गुस्सा हो गया और गेंदबाज को घूरकर देखने लगा. दरअसल पैंटसिन ने यॉर्कर गेंद बल्लेबाज की करी थी जिसपर बल्लेबाज ने रक्षात्मक शॉट खेला जो सीधे गेंदबाज के पास गेंद चली गए. ऐसे में पैंटसिन ने गेंद को पकड़ा और बिना देरी किए बल्लेबाज की ओर दे मारा, जिससे बल्लेबाज को चोट लग गई.


हालांकि गेंद मारने के तुरंत बाद गेंदबाज ने माफी मांगी लेकिन बल्लेबाज को चोट ज्यादा लगी थी जिसके कारण बल्लेबाज ह्यूज इसे बरदाश्त नहीं कर पाए. जिसके बाद दोनों खिलाड़ी के बीच बहस भी हुई.

T20 World Cup: भारत-पाक मुकाबले ने बनाया रिकॉर्ड, बना सर्वाधिक देखा जानें वाला T20I मुकाबला

वैसे, मैच में 422 रन के टारगेट का पीछा करते हुए  न्यू साउथ वेल्स टीम केवल 247 रन ही बना पाई, जिसके कारण उसे 174 रन के बड़े अंतर से शिकस्त झेलनी पड़ी. लेकिन बल्लेबाज  डेनियल ह्यूज  ने जमकर बल्लेबाजी की और 89 रन बनाकर नाबाद रहे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  डर के आगे जीत है : शास्त्री- कोहली की यादगार जोड़ी ने टीम इंडिया को दिया जीत का मंत्र