VIDEO: तिरुवनंतपुरम पहुंचते ही SKY ने यूं जीता लोकल फैंस का दिल, अपने फोन में दिखाई संजु सैमसन की ये फोटो

IND vs SA: भारतीय टीम का तिरुवनंतपुरम अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर प्रशंसकों और केरल क्रिकेट संघ (KCA) ने जोरदार स्वागत किया. दक्षिण अफ्रीका की टीम रविवार को यहां पहुंची थी और उसने अभ्यास शुरू कर दिया है.

VIDEO: तिरुवनंतपुरम पहुंचते ही SKY ने यूं जीता लोकल फैंस का दिल, अपने फोन में दिखाई संजु सैमसन की ये फोटो

Suryakumar Yadav

India vs South Africa: ऑस्ट्रेलिया को तीन मैचों की टी20 सीरीज में 2-1 से हराने के बाद भारतीय टीम (Team India) अपने अगले टास्क के लिए केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम पहुंच चुकी है. जहां उन्हें साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच खेलना है. पहला टी20 मुकाबला (IND vs SA 1st T20I) बुधवार को ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. हालांकि केरल के फैंस अपने लोकल हीरो संजु सैमसन (Sanju Samson) को इस मैच में एक्शन में नहीं देख पाएंगे क्योंकि वो इस सीरीज के लिए टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं. लेकिन सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) एक खास अंदाज में इस बात का ख्याल रखा कि फैंस वहां अपने सुपरस्टार को मिस न करें. राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने सूर्या के स्पेशल स्टाइल का वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है.

वीडियो में सूर्यकुमार टीम बस में बैठकर तिरुवनंतपुरम में उनके स्वागत में खड़े फैंस का अभिवादन स्वीकार करते नजर आ रहे हैं. फैंस के जोरदार चियर के बाद सूर्या ने अपना फोन निकालकर उन्हें संजु सैमसन (Sanju Samson) की तस्वीर दिखाई. संजु की फोटो देखते ही फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और उन्होंने जबरदस्त तरीके से संजु के लिए चियर किया.


राजस्थान रॉयल्स (Rajastha Royals twitter) ने ये वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “साल 2013 से RR के एडमिन”. आपको बतां दे कि सैमसन आईपीएल में 2013 में पहली बार तीन साल के लिए राजस्थान रॉयल्स से जुड़े थे. जिसके बाद वो दिल्ली की टीम में शामिल हो गए. उन्होंने 2018 में राजस्थान रॉयल्स में वापसी की और 2021 में उन्हें टीम का कप्तान घोषित किया गया.

भारतीय टीम का तिरुवनंतपुरम अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर प्रशंसकों और केरल क्रिकेट संघ (KCA) ने जोरदार स्वागत किया. दक्षिण अफ्रीका की टीम रविवार को यहां पहुंची थी और उसने अभ्यास शुरू कर दिया है.

KCA ने विज्ञप्ति में कहा,  “टीम इंडिया 27 सितंबर को मैदान पर अभ्यास करेगी. वे शाम पांच बजे से रात आठ बजे तक अभ्यास करेंगे. दक्षिण अफ्रीकी टीम दोपहर एक बजे से शाम चार बजे तक मैदान पर अभ्यास करेगी.”

* Video: पाकिस्तानी प्लेयर ने डाइव लगाकर लिया हैरान कर देने वाला कैच, देखकर दंग रह गया इंग्लिश बल्लेबाज

रोहित शर्मा एंड कंपनी ने तोड़ा पाकिस्तान का ये वर्ल्ड रिकॉर्ड, ऐसा करने वाली दुनिया की पहली टीम बनी 

Video: जीत के जश्न में इस तरह झूम उठे विराट और रोहित, ड्रेसिंग रूम की सीढ़ियों पर दिखाया ‘High Josh'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       

VIDEO: स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe





अन्य खबरें