Video: पाकिस्तानी प्लेयर ने डाइव लगाकर लिया हैरान कर देने वाला कैच, देखकर दंग रह गया इंग्लिश बल्लेबाज

इंग्लैंड को जीत के लिए अंतिम ओवर में 4 रन चाहिए थे, लेकिन रीस टॉपली अंतिम ओवर में रन आउट हो गए और पाकिस्तान ने दो रन की संकीर्ण जीत दर्ज की. हारिस रऊफ (Haris Rauf) ने दो विकेट लेकर पाकिस्तान को मैच में वापसी दिलाई.

Video: पाकिस्तानी प्लेयर ने डाइव लगाकर लिया हैरान कर देने वाला कैच, देखकर दंग रह गया इंग्लिश बल्लेबाज

Usman Qadir

PAK vs ENG 4th T20I: पाकिस्तान और इंग्लैंड ने रविवार को कराची में एक शानदार रोमांचक मुकाबला (Pakistan vs England) खेला गया. चौथे टी20 को बाबर आजम (Babar Azam) की टीम ने सिर्फ तीन रन से जीतते हुए सात मैचों की सीरीज में 2-2 से बराबर कर ली. मैच में कई उतार चढ़ाव देखने को मिले लेकिन आखिरी ओवर में हारिस रौफ (Haris Rauf) के दो विकेट ने सबके दिलों की धड़क बढ़ाने का काम किया. हालांकि मैच के शानदार पलों में एक टारगेट का पीछा कर रही इंग्लैंड के दूसरे ओवर में आया, जब उस्मान कादिर (Usman Qadir) ने एलेक्स हेल्स (Alex Hales) का शानदार कैच पकड़ा.

मोहम्मद हसनैन (Mohammad Hasnain) की गेंद पर एलेक्स हेल्स ने बड़ा शॉट लगाने का प्रयास किया. उस्मान कादिर मिड विकेट पर खड़े थे, उन्होंने हवे में बाईं ओर डाइव लगाते हुए हेल्स का कैच लपक लिया. हेल्स तीन गेंद पर सिर्फ 5 रन बनाकर आउट हो गए.

“सबको लगा था जडेजा की गैरमौजूदगी भारत को कमजोर कर देगी, लेकिन..”: AUS कोच ने इस प्लेयर को बताया परफेक्ट रिप्लेसमेंट 


* VIDEO: पांड्या ने एक बार फिर दिखाया कॉन्फिडेंस, मैच जीताने से पहले DK को इशारे में कहा- ‘Main Hoon na'

देखिए उस्मान कादिर के कैच का शानदार Video

इंग्लैंड ने 167 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए नियमित अंतराल पर विकेट गवाएं. हैरी ब्रुक (34 रन) और बेन डकेट (33 रन) ने छोटी लेकिन महत्वपूर्ण पारी खेली. इंग्लैंड को 3 ओवरों में 33 रन की जरुरत थी. इसके बाद डॉसन (Liam Dawson) ने 18वें ओवर में 24 रन बनाए और ऐसा लग रहा था कि इंग्लैंड आसानी से ये मैच जीत जाएगा.

हालांकि, हारिस रऊफ ने पाकिस्तान को मैच में वापसी दिलाई. उन्होंने लियाम डॉसन (34 रन) और ओली स्टोन (0) को लगातार गेंदों पर आउट किया. इंग्लैंड को जीत के लिए अंतिम ओवर में 4 रन चाहिए थे, लेकिन रीस टॉपली अंतिम ओवर में रन आउट हो गए और पाकिस्तान ने दो रन की संकीर्ण जीत दर्ज की.

पाकिस्तान और इंग्लैंड अब पांचवें टी20 मैच (PAK vs ENG) में बुधवार को लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में आमने-सामने होंगे.

रोहित शर्मा एंड कंपनी ने तोड़ा पाकिस्तान का ये वर्ल्ड रिकॉर्ड, ऐसा करने वाली दुनिया की पहली टीम बनी 

Video: जीत के जश्न में इस तरह झूम उठे विराट और रोहित, ड्रेसिंग रूम की सीढ़ियों पर दिखाया ‘High Josh'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       

VIDEO: स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe