विज्ञापन

सालों पुराना रिश्ता तोड़ IPL 2025 के ऑक्शन में उतरेंगे आपके ये 3 चहेते स्टार, वजह तो जान लीजिए

IPL 2025 Mega Auction: आईपीएल 2025 से पहले उम्मीद जताई जा रही है कि कई स्टार क्रिकेटर अपनी पुरानी टीम का साथ छोड़ नई टीम का हाथ पकड़ सकते हैं.

सालों पुराना रिश्ता तोड़ IPL 2025 के ऑक्शन में उतरेंगे आपके ये 3 चहेते स्टार, वजह तो जान लीजिए
Rohit Sharma and Suryakumar Yadav

IPL 2025 Mega Auction: देश में आईपीएल 2025 के लिए अभी से तैयारियां शुरू हो गई हैं. आगामी सीजन के लिए सभी टीमें अभी से रणनीतियां बना रही हैं. फ्रेंचाइजी ही नहीं खिलाड़ी भी आगामी सीजन को लेकर तैयार हैं. खबरें तो ये भी आ रही हैं कि आईपीएल 2025 के दौरान कई चुनिंदा खिलाड़ी अपनी पुरानी टीमों को छोड़ नई टीमों के साथ शिरकत करते हुए नजर आ सकते हैं. ऐसे में बात करें देश के उन 3 चुनिंदा खिलाड़ियों के बारे में जो आईपीएल 2025 से पहले अपनी टीम के साथ सालों पुराने रिश्ते को तोड़कर नई टीमों के साथ जुड़ सकते हैं, तो उनके नाम कुछ इस प्रकार हैं- 

केएल राहुल 

भारतीय टीम के अनुभवी बल्लेबाज केएल राहुल लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए पहले ही सीजन से शिरकत कर रहे हैं, लेकिन पिछले सीजन में संजीव गोयनका के साथ हुए विवाद के बाद पूरी संभावना है कि आगामी सीजन में वह किसी नई टीम के साथ जुड़ सकते हैं. खबरें तो ये भी सामने आ रही हैं कि एलएसजी भी आगामी सीजन से पूर्व उनसे पीछा छुड़ाना चाहती है. 

रोहित शर्मा 

रोहित शर्मा एक लंबे समय तक मुंबई इंडियंस के कप्तान रहे. इस बीच टीम का प्रदर्शन भी सराहनीय रहा. उनकी अगुवाई में फ्रेंचाइजी ने 5 खिताब अपने नाम किए, लेकिन पिछले साल अचानक से फ्रेंचाइजी ने हार्दिक पंड्या को टीम में शामिल करते हुए उन्हें कमान दे दी. फ्रेंचाइजी के इस बड़े फैसले से रोहित काफी नाराज नजर आए. उम्मीद जताई जा रही है कि इस साल वह किसी नई टीम के साथ जुड़ सकते हैं. 

सूर्यकुमार यादव 

हाल ही में सूर्यकुमार यादव को क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप में कप्तान नियुक्त किया गया है. इस दौरान उनकी अगुवाई में टीम इंडिया अपने पहले ही सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 3-0 से जीत हासिल करने में कामयाब रही.

अब बात यहां फंसती हुई नजर आ रही है कि एमआई में हार्दिक पंड्या पहले से ही कप्तान हैं. ऐसे में क्या फ्रेंचाइजी उन्हें अगले सीजन में टीम की कमान सौपेंगी? क्योंकि जब पंड्या को टीम का कप्तान बनाया गया था. उस दौरान रोहित के साथ-साथ बुमराह और सूर्या भी कहीं न कहीं थोड़ा नाराज नजर आए थे. ऐसे में हो सकता है कि आगामी सीजन से पूर्व सूर्या किसी नई टीम के साथ जुड़ जाएं और वहां टीम की अगुवाई करें.

यह भी पढ़ें- MS Dhoni: बॉलीवुड या पॉलिटिक्स, क्या पसंद करते हैं धोनी? जवाब सुनकर पैरों तले खिसक जाएगी जमीन
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
स्टुअर्ट ब्रॉड ने इस तेज गेंदबाज को बताया विश्व क्रिकेट का दूसरा 'मिचेल जॉनसन'
सालों पुराना रिश्ता तोड़ IPL 2025 के ऑक्शन में उतरेंगे आपके ये 3 चहेते स्टार, वजह तो जान लीजिए
Eight blow in 8 years, Aussi Will Pucovski was termed future star called it a day only in age of 26 year
Next Article
आठ साल में 8 "झटके", ऑस्ट्रेलियाई विल पुकोवस्की ने सिर्फ 26 साल की उम्र में कहा क्रिकेट को अलविदा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com