विज्ञापन

MS Dhoni: बॉलीवुड या पॉलिटिक्स, क्या पसंद करते हैं धोनी? जवाब सुनकर पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

Dhoni told what he likes in Bollywood and Politics: हाल ही में धोनी ने एक बड़े सवाल का जवाब दिया है. उन्होंने बताया है कि उन्हें बॉलीवुड और पॉलिटिक्स में क्या पसंद है.

MS Dhoni: बॉलीवुड या पॉलिटिक्स, क्या पसंद करते हैं धोनी? जवाब सुनकर पैरों तले खिसक जाएगी जमीन
MS Dhoni

Dhoni told what he likes in Bollywood and Politics: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी मौजूदा समय में किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. टीम इंडिया के लिए शिरकत करते हुए उन्होंने कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं. इसके अलावा आईपीएल में भी उनक प्रदर्शन सराहनीय रहा है. यहां उन्होंने सीएसके की अगुवाई करते हुए कई खिताब जीते हैं. 

खेल जगत में 'माही' नाम से मशहूर एमएस धोनी की मौजूदा उम्र 43 साल है. यही वजह है कि आगामी सीजन में वह शिरकत करेंगे या नहीं? इसपर बहस छिड़ा हुआ है. खैर माही के चाहने वाले उनके जीवन से जुड़ी निजी बातों को हमेशा जानने के लिए उत्सुक रहते हैं. 

हाल ही में उन्होंने एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया था. यहां उन्होंने कई दिलचस्प सवालों के जवाब दिए. यहां जब उनसे पूछा गया कि वह बॉलीवुड और पॉलिटिक्स में किसी ज्यादा पसंद करते हैं तो उनका जवाब हैरान कर देने वाला रहा. 

भारतीय पूर्व क्रिकेटर ने एशियाई फूटवेयर्स के एक कार्यक्रम में पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा, ''बॉलीवुड. अब मुझसे अभिनय करने के लिए मत कहिएगा. मुझे इसमें कोई दिलचस्पी नहीं है. मुझे ऐसा प्रतीत हो रहा है कि आपने मुझसे इन दोनों में से किसी एक को चुनने के लिए कहा था.''

धोनी का इंटरनेशनल क्रिकेट करियर

बात करें धोनी के इंटरनेशनल क्रिकेट करियर के बारे में तो उन्होंने भारतीय टीम के लिए कुल 538 मुकाबलों में शिरकत की है. इस बीच उनके बल्ले से 526 पारियों में 17266 रन निकले हैं. धोनी के नाम इंटरनेशनल क्रिकेट में 16 शतक और 108 अर्धशतक दर्ज है. 

यह भी पढ़ें- मेगा नीलामी को लेकर सभी टीमों के बीच नहीं बन पा रही है सहमती, अब BCCI सुनाएगा अपना फरमान

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
स्टुअर्ट ब्रॉड ने इस तेज गेंदबाज को बताया विश्व क्रिकेट का दूसरा 'मिचेल जॉनसन'
MS Dhoni: बॉलीवुड या पॉलिटिक्स, क्या पसंद करते हैं धोनी? जवाब सुनकर पैरों तले खिसक जाएगी जमीन
Eight blow in 8 years, Aussi Will Pucovski was termed future star called it a day only in age of 26 year
Next Article
आठ साल में 8 "झटके", ऑस्ट्रेलियाई विल पुकोवस्की ने सिर्फ 26 साल की उम्र में कहा क्रिकेट को अलविदा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com