VIDEO: सुरेश रैना ने वापसी का किया ऐलान, तो महान ब्रायन लारा ने कहा- “प्लीज, हमारे खिलाफ आराम से खेलना”

सुरेश रैना (Suresh Raina) रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के दूसरे सीजन में सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar), युवराज सिंह, इरफान पठान, यूसुफ पठान, हरभजन सिंह के साथ इंडिया लीजेंड्स टीम में खेलेंगे.

VIDEO: सुरेश रैना ने वापसी का किया ऐलान, तो महान ब्रायन लारा ने कहा- “प्लीज, हमारे खिलाफ आराम से खेलना”

Suresh Raina

नई दिल्ली:

सुरेश रैना (Suresh Raina) ने कुछ दिन पहले IPL और डोमेस्टिक क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया. रैना ने 15 अगस्त 2020 को अंतरराष्ट्रीय से संन्यास (Suresh Raina Retirement) लेने की घोषणा की थी. लेकिन अब उनके फैन के लिए एक अच्छी खबर आ रहा है. बाएं हाथ के बल्लेबाज आगामी रोड सेफ्टी सीरीज (Road Safety World Series) में इंडिया लीजेंड्स (India Legends) की ओर से खेलते नजर आएंगे.

सुरेश रैना ने अपने सोशल मीडिया (Suresh Raina Instagram) पर इंडिया लीजेंड्स की जर्सी में एक वीडियो शेयर  किया है. इस वीडियो में वो मैदान पर टिक पहनकर ट्रेनिंग करते नजर आ रहे हैं. 35 वर्षीय को नेट्स पर प्रैक्टिस करते हुए भी देखा जा सकता है. पोस्ट के साथ रैना ने लिखा, “रोड सेफ्टी सीरीज के पूरी तरह तैयार.”

उनके इस पोस्ट पर महान बल्लेबाज ब्रायन लारा (Brian Lara) ने मजेदार कमेंट किया. लारा ने लिखा, “हमारे खिलाफ आराम से खेलना, प्लीज.”


रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के दूसरे सीजन में भारत के स्टार खिलाड़ी जैसे सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar), युवराज सिंह, इरफ़ान पठान, यूसुफ पठान, हरभजन सिंह शामिल होंगे.

ये टूर्नामेंट कानपुर, इंदौर, देहरादून और रायपुर में होने वाला है. यह प्रतियोगिता सितंबर में शुरू होगी और इसका अंतिम चरण अक्टूबर के लिए निर्धारित है. टूर्नामेंट का आगाज 10 सितंबर से कानपुर में होगा जहां इंडिया लीजेंड्स और साउथ अफ्रीका लीजेंड्स भिड़ेंगे.

खेलने वाली टीमों में भारत, ऑस्ट्रेलिया, दक्षिण अफ्रीका, श्रीलंका, न्यूजीलैंड, वेस्टइंडीज, बांग्लादेश और इंग्लैंड के खिलाड़ी शामिल होंगे.

रैना (Suresh Raina Career) ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में 78 टी20, 18 टेस्ट और 226 वनडे खेले हैं. उन्होंने 226 वनडे में पांच शतक और 36 अर्धशतक के साथ 5615 रन बनाए. उन्होंने 78 टी20 अंतरराष्ट्रीय में एक शतक और पांच अर्धशतक के साथ 1605 रन बनाए. रैना खेल के तीनों फॉर्मेट में शतक बनाने वाले पहले भारतीय हैं. रैना कई सालों तक IPL टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के प्रमुख बल्लेबाज रहे. 

US Open में सजी भारतीय दिग्गजों की मेहफिल, MS Dhoni और Kapil Dev ने एक साथ देखा क्वार्टर फाइनल, Video हुआ वायरल

Neeraj Chopra फिर बने चैंपियन, डायमंड लीग 2022 का जीता खिताब, देखिए जश्न का शानदार Video

शतक के साथ रिकॉर्ड बुक्स पर फिर King बने Kohli, इस मामले में रोहित शर्मा से निकले आगे, देखें Records

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com