"अश्विन को दो साल पहले ही कप्तान...", सुनील गावस्कर के बयान ने फैन्स के बीच मचाई खलबली

Sunil Gavaskar on Ashwin: भारतीय टीम ने तीसरा टेस्ट मैच 434 रन से जीत लिया था. भारतीय टीम अब सीरीज में 2-1 से आगे है. भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है.

Sunil Gavaskar on Ashwin India, गावस्कर का आया चौंकाने वाला बयान

Sunil Gavaskar on Ashwin: सुनील गावस्कर ने अश्विन की जमकर तारीफ की है. गावस्कर ने माना है कि अश्विन ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें भारत का कप्तान बनना चाहिए थे. दरअसल ,राजकोट टेस्ट मैच के दौरान अश्विन ने अपने टेस्ट करियर में 500 विकेट पूरे किए. अश्विन भारत की ओर से टेस्ट में 500 विकेट हासिल करने वाले दूसरे गेंदबाज बने तो वहीं सबसे तेज 500 टेस्ट विकेट हासिल करने वाले दुनिया के दूसरे गेंदबाज बन गए हैं. अश्विन के कमाल को देखकर गावस्कर काफी खुश है. गावस्कर ने MID DAY में लिखे अपने कॉलम में अश्विन को कप्तान (India captaincy) न बनाए जाने को लेकर अपनी राय दी है और सीधे तौर पर लिखा है कि वो टीम के कप्तान बनने योग्य खिलाड़ी हैं लेकिन दुर्भाग्य से कप्तान नहीं बन पाए. 

पूर्व भारतीय कप्तान ने लिखा, "रविचंद्रन अश्विन को 500वां टेस्ट विकेट हासिल करने पर बधाई. वह कितने जबरदस्त क्रिकेटर रहे हैं. खेल के सबसे बेहतरीन विचारकों में से एक और हमेशा कुछ नया और अलग करने की कोशिश करने को तैयार रहते हैं, चाहे वह रन-अप हो, डिलीवरी एक्शन हो और निश्चित रूप से, बल्लेबाज को चकमा देने वाली डिलीवरी हो.. उन्हें कुछ साल पहले भारत की कप्तानी से सम्मानित किया जाना चाहिए था जब भारत की दो टीमें एक ही समय में खेल रही थीं.. शानदार अश्विन, और भविष्य में आपको और अधिक विकेट मिले, नई गेंदें और अलग एक्शन के लिए शुभकामनाएं."

यह भी पढ़ें: 


क्या होता है अकाय का मतलब

एक ही तो दिल है कितनी बार जीतोगे! पारी की घोषणा के बाद सरफराज खान ने जो किया उसने फैंस को बनाया दीवाना, Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि भारतीय टीम ने तीसरा टेस्ट मैच 434 रन से जीत लिया था. भारतीय टीम अब सीरीज में 2-1 से आगे है. भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है. भारत को पहले टेस्ट में इंग्लैंड ने 28 रनों से हरा दिया था, वहीं दूसरे टेस्ट में भारत 106 रन से जीता था. इसके अलावा सीरीज के तीसरे टेस्ट में भारतीय टीम ने इतिहास रचते हुए 434 रनों से जीत हासिल करने में सफल रही थी. भारत के बल्लेबाज और गेंदबाजों ने कमाल का परफॉर्मेंस कर इंग्लैंड टीम को हैरान कर दिया है. इंग्लिश टीम के बैजबॉल की पूरी तरह से हवा निकल गई है.