‘चूहों ने कुतर दी..’, फटी हुई बैगी ग्रीन कैप पहनने पर Steve Smith ने दिया जवाब, बताया क्यों है ये खास

33 वर्षीय स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने कहा कि उन्हें जुलाई में श्रीलंका के दौरे के दौरान पता चला कि उनकी कैप कुतर दी गई है.

‘चूहों ने कुतर दी..’, फटी हुई बैगी ग्रीन कैप पहनने पर Steve Smith ने दिया जवाब, बताया क्यों है ये खास

Steve Smith

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ हाल में समाप्त हुई दो टेस्ट मैचों की सीरीज के दौरान कुतर दी गई बैगी ग्रीन कैप पर सफाई देते हुए मंगलवार को कहा कि यह चूहों की करतूत है. स्मिथ ने नियमित कप्तान पैट कमिंस (Pat Cummins) की अनुपस्थिति में एडिलेड में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच (AUS vs WI Test) में ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी की थी लेकिन जिस चीज में दर्शकों और टेलीविजन पर मैच देख रहे लोगों का ध्यान खींचा वह उनकी बैगी ग्रीन कैप (Baggy Green Cap) थी जो आगे से पूरी तरह कुतर रखी थी.

इस स्टार क्रिकेटर ने 2010 में टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करने के बाद सभी 88 मैचों में यही कैप पहनी थी. उनकी कुतरी हुई कैप सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई कि जिसे ऑस्ट्रेलिया में राष्ट्रीय सम्मान का प्रतीक माना जाता है. कुछ फैंस ने लिखा कि कहीं यह उसके प्रति अनादर का संकेत तो नहीं है.

IPL 2023 Auction: 405 खिलाड़ियों पर लगेगी बोली, इन स्टार्स पर होगी निगाहें, जानिए किस टीम के पास कितना धन बाकी


Pics: डेविड वॉर्नर ने अचानक प्रधानमंत्री मोदी का फोटो ट्वीट कर फैंस को किया हैरान, कैप्शन पढ़ समझ आई बात

हालांकि इस 33 वर्षीय क्रिकेटर ने कहा कि उन्हें जुलाई में श्रीलंका के दौरे के दौरान पता चला कि उनकी कैप कुतर दी गई है.

‘द ऑस्ट्रेलियन' के अनुसार स्मिथ ने कहा, “मैं गॉल में इसे रात को ड्रेसिंग रूम में छोड़ गया था जैसा कि मैं हर जगह करता हूं और जब अगले दिन आया तो मुझे लगा कि चूहों ने इसे कुतर दिया. मैं इस सप्ताह इसे ठीक करवाने की कोशिश करूंगा.”

स्मिथ ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पर्थ में खेले गए पहले टेस्ट क्रिकेट मैच की पहली पारी में नाबाद 200 रन बनाए थे जिसे ऑस्ट्रेलिया ने 164 रन से जीता था. उन्होंने एडिलेड में दूसरे टेस्ट मैच में टीम की अगुवाई की जिसे उनकी टीम ने 419 रन से जीता.

"अब जब रोहित शर्मा नहीं हैं, तो द्रविड़ का काम आसान हो जाएगा", जानिए मोहम्मद कैफ ने ऐसा क्यों कहा

IND vs BAN Test: भारत की नजरें WTC फाइनल के क्वालीफिकेशन पर, राहुल पर बड़ी जिम्मेदारी, जानिए पूरा समीकरण

IND Vs BAN Test: Bangladesh के खिलाफ Kohli बनाएंगे विराट 'रिकॉर्ड' कोच भी पीछे छूटेंगे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com