Pics: डेविड वॉर्नर ने अचानक प्रधानमंत्री मोदी का फोटो ट्वीट कर फैंस को किया हैरान, कैप्शन पढ़ समझ आई बात

इंस्टाग्राम पर बाएं हाथ के बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) के ताजा पोस्ट को एक झलक देखकर पहले आपको हैरानी होगी. वॉर्नर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की एक तस्वीर शेयर कर बधाई संदेश दिया है.

Pics: डेविड वॉर्नर ने अचानक प्रधानमंत्री मोदी का फोटो ट्वीट कर फैंस को किया हैरान, कैप्शन पढ़ समझ आई बात

David Warner

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) का भारत के साथ लगाव जग जाहिर है. वो भारतीय फिल्मों और गानों के बहुत बड़े फैन हैं. उनकी ये दिवानगी वॉर्नर के इंस्टाग्राम (David Warner Instagram) और ट्विटर पर देखी जा सकती है. क्रिकेट के मैदान पर अभूतपूर्व कारनामों के साथ साथ उन्होंने भारतीय फैंस को अपने देसी अंदाज से भी कयाल बनाया है. डेविड वॉर्नर का बल्ला फैंस की फेवरेट टी20 लीग IPL में भी जमकर बरसता है. इसलिए सोशल मीडिया पर उनके फॉलोअर्स का एक बड़ा हिस्सा भारत से आता है.

हालांकि इंस्टाग्राम पर बाएं हाथ के बल्लेबाज के ताजा पोस्ट को एक झलक देखकर पहले आपको हैरानी होगी. वॉर्नर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की एक तस्वीर शेयर कर बधाई संदेश दिया है. पोस्ट को आगे स्क्रोल करने पर मामला साफ होता है. दरअसल इस पोस्ट से वह GMR Group को बधाई दे रहे हैं, जिन्होंने हाल ही में पीएम मोदी द्वारा उद्घाटन किए गोवा के मोपा अंतर्राष्ट्रीय हवाई (New Goa Airport) अड्डे का निर्माण किया है. फोटो में प्रधानमंत्री के साथ GMR Group के मालिक भी नजर आ रहे हैं.

गौरतलब है कि GMR Group इंडियन प्रीमियर लीग की टीम दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की भी मालिक है और वॉर्नर आईपीएल में DC के टॉप खिलाड़ियों में से एक हैं.


दिल्ली कैपिटल्स ने IPL 2022 के ऑक्शन में डेविड वॉर्नर को 6.25 करोड़ में अपने टीम में शामिल किया था. इससे पहले वो सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते थे. SRH ने वॉर्नर की कप्तानी में साल 2016 में IPL का खिताब भी जीता है.

वॉर्नर में IPL 2022 में डीसी के लिए खेलते हुए 12 मैच में 432 रन बनाए थे. जिसमें उनका सर्वाधिक स्कोर नाबाद 92 रन था. 2009 से IPLखेल रहे वॉर्नर ने अब तक कुल 5881 रन बनाए हैं और वह सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में शुमार हैं. इस बीच उन्होंने चार शतक और 55 अर्धशतक भी लगाए हैं.

"अब जब रोहित शर्मा नहीं हैं, तो द्रविड़ का काम आसान हो जाएगा", जानिए मोहम्मद कैफ ने ऐसा क्यों कहा

IND vs BAN Test: भारत की नजरें WTC फाइनल के क्वालीफिकेशन पर, राहुल पर बड़ी जिम्मेदारी, जानिए पूरा समीकरण

FIFA WC 2022: Semifinal मुकाबले से पहले Argentina को बड़ा झटका, ये खिलाड़ी हुए बाहर 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com