"हार्दिक पांड्या के वापस आने के बाद..." जसप्रीत बुमराह की सनसनी मचाने वाली पोस्ट पर पूर्व दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

Jasprit Bumrah's cryptic post: जसप्रीत बुमराह साल 2015 में अपने डेब्यू के बाद से ही मुंबई इंडियंस की टीम का अहम हिस्सा रहे हैं. तेज गेंदबाज ने टीम के साथ चार खिताब जीते हैं. जसप्रीत बुमराह की सनसनी मचाने वाली पोस्ट और मुंबई इंडियंस में हार्दिक पांड्या की लगभग एक ही समय में आई है.

Jasprit Bumrah: जसप्रीत बुमराह की सनसनी मचाने वाली पोस्ट पर पूर्व दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

Srikkanth has shared his views on Jasprit Bumrah's cryptic post: भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज क्रिस श्रीकांत ने जसप्रीत बुमराह के सनसनी मचाने वाले पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या की मुंबई इंडियंस में वापसी से जसप्रीत बुमराह आहत हो सकते हैं क्योंकि इस तेज गेंदबाज को उम्मीद रही होगी कि एक दिन उन्हें टीम की कमान सौंपी जाएगी. बता दें, हार्दिक पांड्या साल 2023 और 2023 में गुजरात टाइटंस की अगुवाई करने के बाद एक बाद फिर मुंबई इंडियंस में वापस आ गए हैं. आईपीएल 2024 से पहले मुंबई इंडियंस ने गुजरात टाइटंस से पूरी तरह से कैश डील में हार्दिक पांड्या को ट्रेड किया है.

जसप्रीत बुमराह साल 2015 में अपने डेब्यू के बाद से ही मुंबई इंडियंस की टीम का अहम हिस्सा रहे हैं. तेज गेंदबाज ने टीम के साथ चार खिताब जीते हैं. जसप्रीत बुमराह की सनसनी मचाने वाली पोस्ट और मुंबई इंडियंस में हार्दिक पांड्या की लगभग एक ही समय में आई है. हार्दिक पांड्या की मुंबई इंडियंस में वापसी के बाद माना जा रहा है कि मुंबई का मैनेजमेंट उन्हें रोहित शर्मा के बाद टीम की अगुवाई करने के लिए तैयार करेगा. हार्दिक की वापसी के बाद बुमराह ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की, जिसमें उन्होंने लिखा था,"मौन कभी-कभी सबसे अच्छा जवाब होता है."


वहीं श्रीकांत ने उनकी इस पोस्ट को लेकर अपने यूट्यूब चैनल पर कहा,"वह इस समय विश्व का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज है फिर चाहे वह टेस्ट हो या सीमित ओवरों की क्रिकेट. विश्व कप में उसके प्रदर्शन को नहीं भुलाया जा सकता. यहां तक कि पिछले साल इंग्लैंड में उसने पांचवें टेस्ट मैच में कार्यवाहक कप्तान की भूमिका निभाई थी."

श्रीकांत ने आगे कहा,"हो सकता है कि वह पछता रहा हो. यह उसका अहं भाव भी हो सकता है या फिर वह इस बात से आहत हुआ हो कि वह मुंबई इंडियंस में बना रहा और उसने टीम के लिए अपना सब कुछ झोंक दिया लेकिन टीम अब उसको वापस लेकर आ रही है जो टीम को छोड़कर चला गया था और इसका जश्न मना रही है. उन्हें लग सकता है कि यह उचित नहीं है."

श्रीकांत ने मुंबई इंडियंस में जसप्रीत बुमराह की स्थिति की तुलना चेन्नई सुपर किंग्स में रवींद्र जड़ेजा से की है. श्रीकांत को भरोसा है कि टीम प्रबंधन इस मुद्दे को हल करेग. उन्होंने आगे बुमराह के प्रति सहानुभूति जताते हुए कहा कि ऐसी स्थिति में कोई भी खिलाड़ी आहत महसूस करेगा.

श्रीकांत ने कहा,"चेन्नई में रवींद्र जडेजा के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था. लेकिन टीम प्रबंधन और कप्तान ने आकर सब कुछ सुलझा लिया. मेरी राय में, क्या होगा... मुझे यकीन है कि टीम प्रबंधन पंड्या, रोहित और बुमराह के साथ बैठेगा. और चीजों को सुलझा लेगा. केवल एक टीम के रूप में, आप केवल चैंपियनशिप जीत सकते हैं. अगर मेरे साथ ऐसा कुछ हुआ तो मुझे दुख होता."

श्रीकांत ने आगे कहा,"हार्दिक पांड्या के वापस आने के बाद, बुमराह सोच सकते हैं, मैं गुजरात से हूं, मैं उस टीम की कप्तानी कर सकता था. मुझे नहीं पता कि यह बातचीत की कमी है या नहीं. कुछ तो हुआ होगा. अन्यथा, बुमराह, जो इतना जमीन से जुड़ा हुआ व्यक्ति है... वह एक शानदार इंसान है, अगर वह नाराज हो रहा है, तो जाहिर है, कुछ न कुछ अवश्य हुआ होगा."

यह भी पढ़ें: "संजू सैमसन को CSK ने दिया था कप्तान बनने का ऑफर.." अश्विन का नाम लेकर चौंकाने वाला दावा, स्पिनर ने बताई सच्चाई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें: "इसे चुकाने का समय आ गया है..." कोलकाता में पहुंचने के बाद गौतम गंभीर ने सीजन की शुरुआत से पहले दिया बड़ा बयान