विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 29, 2023

"इसे चुकाने का समय आ गया है..." कोलकाता में पहुंचने के बाद गौतम गंभीर ने सीजन की शुरुआत से पहले दिया बड़ा बयान

Gautam Gambhir: गौतम गंभीर ने दो साल तक लखनऊ सुपर जाइंट्स (एलएसजी) के मेंटर के रूप में काम किया. इस दौरान टीम ने दोनों सीजन नॉकआउट में जगह बनाई.

"इसे चुकाने का समय आ गया है..." कोलकाता में पहुंचने के बाद गौतम गंभीर ने सीजन की शुरुआत से पहले दिया बड़ा बयान
Gautam Gambhir: कोलकाता में पहुंचने के बाद गौतम गंभीर ने दिया बड़ा बयान

Gautam Gambhir: आईपीएल 2024 की शुरुआत से पहले लखनऊ सुपर जायंट्स का साथ छोड़कर टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर एक बार फिर कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ जुड़ गए हैं. गौतम गंभीर ने बतौर कप्तान कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ दो खिताब अपने नाम किए थे. लेकिन इस बार गंभीर टीम के साथ बतौर मेंटर जुड़े हैं. गौतम गंभीर ने इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सीज़न के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स में मेंटर के रूप में वापसी के बाद कहा कि फ्रेंचाइजी उनके दिल के बहुत करीब है. न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए गौतम गंभीर ने उम्मीद जताई कि वह आईपीएल के आगामी सीजन में फ्रेंचाइजी के लिए अच्छा प्रदर्शन कर पाएंगे. 42 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा कि वह पिछले कार्यकाल के दौरान बंगाल के लोगों से मिले प्यार का बदला चुकाना चाहते हैं.

न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए गौतम गंभीर ने कहा,"वहां वापस जा रहा हूं जहां बहुत भावनाएं थीं, पसीना था, कड़ी मेहनत थी, वो सारी यादें वापस आ रही हैं. यह एक नई शुरुआत है और उम्मीद है कि हम अच्छा प्रदर्शन कर पाएंगे. केकेआर मेरे दिल के बहुत करीब है क्योंकि हमें इतना प्यार मिला है. बंगाल के लोगों से, इसे चुकाने का समय आ गया है."

गौतम गंभीर ने दो साल तक लखनऊ सुपर जाइंट्स (एलएसजी) के मेंटर के रूप में काम किया. इस दौरान टीम ने दोनों सीजन नॉकआउट में जगह बनाई. साल 2022 में टीम को प्लेऑफ में जगह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से हार का सामना करना पड़ा तो 2023 में टीम प्लेऑफ में मुंबई इंडियंस से हारकर बाहर हुई थी.

गौतम गंभीर 2011 से 2017 तक कोलकाता नाइट राइडर्स में रहे थे और इस दौरान टीम ने दो बार खिताब अपने नाम किया था. जबकि टीम पांच बार प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई करने में सफल हुई थी. टीम 2014 में चैंपियंस लीग टी20 के फाइनल में पहुंची थी.

यह भी पढ़ें: दक्षिण अफ्रीकी दौरे के लिए इस दिन होगा टीम इंडिया का ऐलान, इन खिलाड़ियों को जगह मिलनी तय, रोहित को लेकर सस्पेंस

यह भी पढ़ें: "संजू सैमसन को CSK ने दिया था कप्तान बनने का ऑफर.." अश्विन का नाम लेकर चौंकाने वाला दावा, स्पिनर ने बताई सच्चाई

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Gautam Gambhir: "मुझे लगता है कि यह...", कोच गंभीर को लेकर रवि शास्त्री ने कही वो बात जो बदल देगी टीम इंडिया की कहानी
"इसे चुकाने का समय आ गया है..." कोलकाता में पहुंचने के बाद गौतम गंभीर ने सीजन की शुरुआत से पहले दिया बड़ा बयान
social media gives its verdict as early as this big news comes in about Suryakumar Yadav
Next Article
जैसे ही सूर्यकुमार को लेकर आई यह बड़ी खबर, तो सोशल मीडिया ने भी सुना दिया यादव को लेकर यह फैसला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;