विज्ञापन
Story ProgressBack

VIDEO: नेपाली बैटर ने एनरिक नॉर्खिया का तोड़ दिया गुरूर, टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पहली बार हुए ऐसा

Sompal Kami Sends Ball Out of Stadium: नेपाली बैटर सोमपाल कामी ने अफ्रीकी तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्खिया की गेंद पर तूफानी छक्का लगाते हुए सबको हैरान कर दिया है.

Read Time: 2 mins
VIDEO: नेपाली बैटर ने एनरिक नॉर्खिया का तोड़ दिया गुरूर, टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पहली बार हुए ऐसा
Sompal Kami

Sompal Kami Sends Ball Out of Stadium: टी20 वर्ल्ड कप 2024 का 31वां मुकाबला 14 जून को दक्षिण अफ्रीका और नेपाल के बीच खेला गया. रोमांच के पराकाष्ठा तक पहुंचे इस मैच में नेपाल की टीम को जरुर 1 रन से शिकस्त का सामना करना पड़ा, लेकिन नेपाल के क्रिकेटरों की जितनी सराहना की जाए कम है. इसकी वजह उन्होंने अपने से काफी मजबूत अफ्रीकी टीम के सामने जिस तरह से चुनौती पेश की. उसे देख हर कोई हैरान था. 

मैच के दौरान नेपाल की तरफ से मैदान में 8वें क्रम पर बल्लेबाजी के लिए उतरे सोमपाल कामी ने एक शानदार छक्का लगाया. जिसे देख वहां उपस्थित हर कोई हैरान रह गया. दरअसल, विपक्षी टीम के लिए पारी का 19वां ओवर तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्खिया डाल रहे थे. ओवर की 5वीं गेंद उन्होंने थोड़ी धीमी गति से डाली. जिसे सोमपाल ने पहले ही भांप लिया.

नतीजा ये रहा कि नेपाली बैटर ने इस गेंद पर जोरदार प्रहार किया और इसे स्टेडियम के पार पहुंचा दिया. आईसीसी ने भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस पल का एक वीडियो साझा किया है. जिसमें बताया गया है कि सोमपाल कामी की तरफ से लगाया गया यह छक्का 105 मीटर लंबा रहा. इस दौरान गेंद को स्टेडियम से पार जाते हुए भी दिखाया गया.

कामी रन बनाकर रहे नाबाद 

बात करें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ कामी के प्रदर्शन के बारे में तो उन्होंने अपनी टीम के लिए पहले गेंदबाजी के दौरान कुल 2 ओवरों की गेंदबाजी की. इस बीच एक ओवर मेडन डालते हुए महज 6 रन खर्च किए. वहीं जब बल्लेबाजी की बारी आई तो 4 गेंद में 1 छक्का की मदद से 8 रन बनाकर नाबाद रहे.

यह भी पढ़ें- कोलकाता नाईट राइडर्स का स्टार क्रिकेटर T20 World Cup 2024 से हुआ बाहर

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Team India: कप्तान रोहित समेत इन खिलाड़ियों को आया बुलावा, महाराष्ट्र विधान भवन में किया जाएगा सम्मानित
VIDEO: नेपाली बैटर ने एनरिक नॉर्खिया का तोड़ दिया गुरूर, टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पहली बार हुए ऐसा
T20 World Cup 2024 final: this is India's strongest possible XI likely to step in to the ground against South Africa, know all performance
Next Article
T20 World Cup 2024 final: यह सबसे मजबूत संभावित भारतीय XI मैदान पर उतरेगी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ, जानें सभी का प्रदर्शन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;