Sl vs Ind ODI: श्रीलंका को पहले वनडे से पहले झटका, स्टॉर ऑलराउंडर सहित दो खिलाड़ी हुए सीरीज से बाहर

Sl vs Ind ODI: तेज गेंदबाज बिनुरा फर्नांडो बायें टखने में मोच के कारण वनडे श्रृंखला से बाहर हो गए हैं.’छह मैचों की सीमित ओवरों की श्रृंखला 18 जुलाई को पहले वनडे से शुरू होगी. बहरहाल, पहले से ही अपने खिलाड़ियों को लेकर कमजोर हो चली श्रीलंका टीम के लिए दो खिलाड़ियों का हटना बहुत ही बड़ा झटका है.

Sl vs Ind ODI: श्रीलंका को पहले वनडे से पहले झटका, स्टॉर ऑलराउंडर सहित दो खिलाड़ी हुए सीरीज से बाहर

Sri vs Ind ODI: श्रीलंका टीम के भरोसमंद खिलाड़ी कुसल परेहा

खास बातें

  • रविवार से खेली जाएगी वनडे सीरीज
  • पहले कोविड की मार, अब चोट से हाहाकार
  • ...और कमजोर हो गया श्रीलंका
कोलंबो:

श्रीलंका के  पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज कुसल परेरा चोट के कारण भारत के खिलाफ सीमित ओवरों की पूरी श्रृंखला नहीं खेल सकेंगे, जबकि तेज गेंदबाज बिनुरा फर्नांडो वनडे श्रृंखला से बाहर हो गए है.  श्रीलंका क्रिकेट ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. ध्यान दिला दें कि वनडे सीरीज 18 जुलाई से शुरू हो रही है, जबकि टी20 सीरीज के तीन मैच बाद में खेले जाएंगे. और वीरवार को ही दोनों ही सीरीज के मैचों की टाइमिंग में बदलाव किया गया है. 

इस XI के साथ शिखर धवन रविवार को पहले वनडे में मैदान पर उतरेंगे, नजर दौड़ा लें

परेरा के दाहिने कंधे में खिंचाव है जबकि फर्नांडो के टखने में अभ्यास के दौरान मोच आ गई. श्रीलंका क्रिकेट ने एक बयान में कहा,‘कुसल परेरा चोट के कारण भारत के खिलाफ वनडे और टी20 श्रृंखला नहीं खेल सकेंगे.


भारत-श्रीलंका मैचों की टाइमिंग में फिर से हुआ बदलाव, टी20 मैच भी देर से शुरू होंगे

उनके दाहिने कंधे में खिंचाव आ गया है. तेज गेंदबाज बिनुरा फर्नांडो बायें टखने में मोच के कारण वनडे श्रृंखला से बाहर हो गए हैं.'छह मैचों की सीमित ओवरों की श्रृंखला 18 जुलाई को पहले वनडे से शुरू होगी. बहरहाल, पहले से ही अपने खिलाड़ियों को लेकर कमजोर हो चली श्रीलंका टीम के लिए दो खिलाड़ियों का हटना बहुत ही बड़ा झटका है. और इनकी खासकर कुसल परेरा की कमी बहुत ही ज्यादा खलने जा रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ महीने पहले मिनी ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ रुपये में बिके थे. ​