सानिया मिर्जा के बेटे की तबीयत बिगड़ी, बांग्लादेश दौरा बीच में छोड़ दुबई भागे शोएब मलिक

पाकिस्तान के अनुभवी हरफनमौला शोएब मलिक अपने बेटे की बीमारी के कारण सोमवार को बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे और अंतिम T20 अंतराष्ट्रीय मैच में नहीं खेलेंगे.

सानिया मिर्जा के बेटे की तबीयत बिगड़ी, बांग्लादेश दौरा बीच में छोड़ दुबई भागे शोएब मलिक

शोएब मलिक तीसरे T20 मुकाबले से हटे

खास बातें

  • शोएब मलिक तीसरे T20 मुकाबले से हटे
  • बेटे इजहान की तबीयत बिगड़ी
  • बांग्लादेश से दुबई के लिए हुए रवाना
इस्लामाबाद:

पाकिस्तान (Pakistan) के अनुभवी हरफनमौला शोएब मलिक (Shoaib Malik) अपने बेटे की बीमारी के कारण सोमवार को बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ तीसरे और अंतिम T20 अंतराष्ट्रीय मैच में नहीं खेलेंगे. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) ने यह जानकारी दी. मलिक ने भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) से शादी की है और इस दंपति का तीन साल का बेटा इजहान (Izhaan Mirza Malik) है.

पीसीबी द्वारा जारी बयान के मुताबिक, ‘‘शोएब मलिक अपने बच्चे की बीमारी के कारण सोमवार को बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे और अंतिम T20 मैच में नहीं खेल पाएंगे और वह मैच से पहले दुबई के लिए रवाना हो जाएंगे.'' हाल ही में संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में संपन्न हुए T20 विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचने वाला पाकिस्तान तीन मैचों की इस T20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला में 2-0 से आगे है.

गंभीर ने शास्त्री को लिया आड़े हाथ, द्रविड़ की जमकर की प्रशंसा

पीसीबी ने इसके साथ ही कहा कि टेस्ट टीम के सदस्य इस मैच के बाद चटगांव रवाना होंगे जबकि T20 अंतरराष्ट्रीय टीम के सदस्य मंगलवार को दुबई के रास्ते पाकिस्तान लौटेंगे. पाकिस्तान और बांग्लादेश विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के तहत दो मैच खेलेंगे. इस श्रृंखला का पहला टेस्ट चटगांव (शुक्रवार से) जबकि दूसरा टेस्ट ढाका (चार से आठ दिसंबर) में खेला जायेगा.

फैंटेसी गली: भारत-न्‍यूजीलैंड के बीच तीसरा T20 आज


. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)