शोएब अख्तर ने की भविष्यवाणी, कोहली World Cup के बाद ले सकते हैं टी-20 से संन्यास

Shoaib Akhtar ने Virat Kohli के करियर को लेकर भविष्यवाणी कर डाली है. अख्तर का मानना है कि कोहली टी-20 वर्ल्ड कप के बाद छोटे फॉर्मेंट से खुद को अलग कर लेंगे.

शोएब अख्तर ने की भविष्यवाणी, कोहली World Cup के बाद ले सकते हैं टी-20 से संन्यास

कोहली जल्द करेंगे संन्यास का ऐलान

एशिया कप में विराट कोहली (Virat Kohli) ने अफगानिस्तान (Afghhanistan) के खिलाफ मैच में शानदार 122 रन की पारी खेली और फॉर्म में वापसी की. कोहली के फॉर्म में आने बाद पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने भारतीय पूर्व कप्तान को रिटायरमेंट लेने की सलाह दी और कहा कि, यह सही समय है कि वो अपने रिटायरमेंट को लेकर सोचना शुरू कर दें. वहीं, अब पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने भी कोहली के करियर को लेकर अपनी राय दी है. अख्तर ने इंडिया.कॉम के साथ लाइव बातचीत में कहा है कि टी-20 वर्ल्ड कप के बाद विराट टी-20 क्रिकेट से खुद को अलग कर सकते हैं. 

अख्तर ने कहा, 'विराट कोहली हो सकता है कि टी-20 वर्ल्ड कप के बाद छोटे फॉर्मेट से संन्यास लेने का फैसला कर लें और अपना पूरा ध्यान टेस्ट और वनडे में लगाए. यदि मैं उनके जगह होता तो यकीनन इसके बारे में फैसला करता.'

बता दें कि हाल ही में कोहली तीनो फॉर्मेंट में 100 मैच खेलने वाले भारत के पहले क्रिकेटर बने थे. कोहली ने इंटरनेशनल क्रिकेट में अबतक 71 शतक जमाने में सफल हो गए हैं. पिछले 3 साल से कोहली इंटरनेशनल क्रिकेट में शतक नहीं लगा पाए थे. फॉर्म में वापसी के साथ-साथ कोहली की टी-20 रैंकिंग में भी सुधार हुआ है. अब कोहली टी-20 रैंकिंग में 15वें नंबर पर आ गए हैं. 


पाकिस्तान में Physics की किताबों में हुआ Babar Azam के कवर ड्राइव का जिक्र, Photo हो रही है वायरल

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com