"तेरी जीत में मेरी जीत", बटलर ने छक्का लगाकर पूरा किया शतक, हेटमायर के जश्न ने लूट ली महफिल, Video

Shimron Hetmyer reaction on JOS BUTTLER 100s: आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी की थी और कुल 183 रन 20 ओवर में बनाए थे. वहीं, कोहली ने 113 रन की पारी 72 गेंद पर बनाने का कमाल कर दिखाया था लेकिन इसके बाद राजस्थान के 4 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया. राजस्थान इस समय आईपीएल 2024 में पहले नंबर पर पहुंच गई है. 

Jos Buttler के शतक पर ऐसे झूमे हेटमायर

Shimron Hetmyer reaction on JOS BUTTLER 100s: आरसीबी के खिलाफ मैच में जोस बटलर ने धमाका किया और 58 गेंद पर शतक पूरा किया. आईपीएल में बटलर का यह छठा शतक है, बता दें कि जब बटलर ने छक्का लगाकर अपना शतक पूरा किया तो नॉन स्ट्राइक एंड पर बटलर शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer  reaction viral) मौजूद थे. ऐसे में जैसे हीटलर (Jos Buttler) ने शतक पूरा किया वैसे ही हेटमायर ने शतक लगाने वाले बटलर से पहले उनकी अंदाज में जश्न मनाकर साथी खिलाड़ी के शतक का जश्न मनाया. हेटमायर ने बिल्कुल उसी तरह से जश्न मनाया जैसे ही बटलर ने शतक लगाने के बाद बनाया. हेटमायर का यह रिएक्शन फैन्स के खूब पसंद आ रहा है. 

ये भी पढ़े-  "ताकि ये बुनियादी गलतियां न हों..", RCB की हार के बाद इरफान पठान का रिएक्शन वायरल, बताया किस कारण मिल रही है लगातार हार

बता दें कि बटलर ने अपनी 100 रनों की नाबाद पारी में 9 चौके और 4 छक्के लगाने में सफल रहे. बटलर आईपीएल में अपना 100वां मैच खेल रहे थे. 100वें आईपीएल मैच में शतक पूरा कपने वाले बटलर दूसरे बल्लेबाज बन गए हैं. उनसे पहले ऐसा कारनामा अपने 100वें आईपीएल मैच में केएल राहुल ने किया था. राहुल ने 2022 के आईपीएल में अपने 100वें मैच में शतक जमाने का कमाल कर दिखाया था. 


ये भी पढ़े-   Jos Buttler: जोस बटलर ने किया "बड़ा धमाका", 15 साल के आईपीएल इतिहास में केवल दूसरे बल्लेबाज बने

इसके अलावा बटलर आईपीएल के इतिहास में करियर के पहले 100 आईपीएल मैच के बाद सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं. अबतक बटलर ने 100 आईपीएल मैच में कुल 6 शतक लगाए हैं. इस मामले में दूसरे नंबर पर क्रिस गेल हैं जिन्होंने अपने पहले 100 आईपीएल मैचों के दौरान कुल 5 शतक लगाए हैं. शुभमन गिल इस मामले में तीसरे नंबर पर हैं तो वहीं केएल राहुल चौथे नंबर पर मौजूद हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मैच की बात करें तो आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी की थी और कुल 183 रन 20 ओवर में बनाए थे. वहीं, कोहली ने 113 रन की पारी 72 गेंद पर बनाने का कमाल कर दिखाया था लेकिन इसके बाद राजस्थान के 4 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया. राजस्थान इस समय आईपीएल 2024 में पहले नंबर पर पहुंच गई है.