विज्ञापन
Story ProgressBack

मिताली राज संग सात फेरे लेने वाले हैं शिखर धवन? जानें खबर की क्या है सच्चाई

Shikhar Dhawan Set To Marry Mithali Raj? क्या शिखर धवन भारतीय महिला टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज से शादी करने वाले हैं? जानें खबर की पूरी सच्चाई.

Read Time: 2 mins
मिताली राज संग सात फेरे लेने वाले हैं शिखर धवन? जानें खबर की क्या है सच्चाई
Shikhar Dhawan

Shikhar Dhawan Set To Marry Mithali Raj? पंजाब किंग्स के आईपीएल 2024 से सफर समाप्त होने के बाद शिखर धवन एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. इस बार वह क्रिकेट को लेकर नहीं बल्कि अपने शो को लेकर चर्चा में हैं. यहां उन्होंने खुद से जुड़ी एक अफवाह का खुलासा किया है. उन्होंने इस अफवाह को एक अजीब तरह का ही किस्सा बताया है. 

38 वर्षीय बल्लेबाज ने इस अफवाह से पर्दा उठाते हुए कहा कि एक बार उनको भनक लगी थी कि भारतीय महिला टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज से वह शादी करने जा रहे हैं. धवन ने जियो सिनेमा पर 'धवन करेंगे शो' में कहा, 'मैंने सुना था कि मैं मिताली राज से जल्द ही शादी करने वाला हूं.'

बता दें धवन मौजूदा समय में भारतीय टीम में वापसी करने के लिए जद्दोजहद कर रहे हैं, लेकिन अब बेहद ही कम उम्मीद है कि वह ब्लू टीम में वापसी कर पाएंगे. क्योंकि उनकी मौजूदा उम्र 38 साल है और चयनकर्ताओं ने अपना रुख साफ कर दिया है. उनकी मंशा है कि समय रहते वह युवा खिलाड़ियों को तैयार करना चाहते हैं.

वहीं मिताली राज भारतीय टीम से संन्यास लेने के बाद वर्तमान में वुमेन प्रीमियर लीग फ्रेंचाइजी गुजरात जॉयंट्स की मेंटर हैं. राज के नाम भारतीय टीम के लिए शिरकत करते हुए कई बड़े रिकॉर्ड दर्ज हैं. उनकी मौजूदा उम्र 41 साल है और वह भी फिलहाल अविवाहित हैं.

शो के दौरान धवन ने दिल्ली कैपिटल्स के युवा कप्तान ऋषभ पंत की भी जमकर सराहना की. पंत ने हाल ही में चोट के बाद क्रिकेट के मैदान में वापसी की है. इस दौरान उनका प्रदर्शन भी काबिलेतारीफ रहा. जिसे देखते हुए उन्हें टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में चुना गया है. 

यह भी पढ़ें- कौन है अलेक्जेंडर एलेक्स एलिक? जो नताशा स्टेनकोविक के साथ कैमरे में हुआ कैद

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
VIDEO: बीच मैदान में ही लड़ पड़े 2 स्टार क्रिकेटर, ICC ने शेयर किया हाई वोल्टेज ड्रामा का वीडियो
मिताली राज संग सात फेरे लेने वाले हैं शिखर धवन? जानें खबर की क्या है सच्चाई
PAK vs CAN: Pakistan is worst among 20 teams in this area, what would happen against Canada
Next Article
PAK vs CAN: इस मामले में पाकिस्तान 20 टीमों में सबसे बेहाल, क्या होगा कनाडा के खिलाफ हाल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;