विज्ञापन
Story ProgressBack

कौन है अलेक्जेंडर एलेक्स एलिक? जो नताशा स्टेनकोविक के साथ कैमरे में हुआ कैद

Who is mystery man Aleksandar Alex Ilic: अलेक्जेंडर एलेक्स एलिक कौन हैं? जिन्हें नताशा स्टेनकोविक के साथ देखा गया है.

Read Time: 2 mins
कौन है अलेक्जेंडर एलेक्स एलिक? जो नताशा स्टेनकोविक के साथ कैमरे में हुआ कैद
Aleksandar Alex Ilic

Who is mystery man Aleksandar Alex Ilic: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक एक शख्स के साथ नजर आ रही हैं. क्यूट कपल्स के बीच तलाक के अफवाहों के बीच यह वीडियो आग में घी डालने का काम कर रहा है. वैसे आप ज्यादा कुछ सोचे उससे पहले आपको बता दें कि इस शख्स का नाम अलेक्जेंडर एलेक्स एलिक है. एलेक्स को कथित तौर पर बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी का ब्वॉयफ्रेंड माना जाता है.

अब ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर यह शख्स कौन है और करता क्या है. तो बता दें कि अलेक्जेंडर एक एक जिम ट्रेनर होने के साथ-साथ पेशेवर एक्टर हैं. वह 'गिरगिट' जैसे वेब सीरीज में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुके हैं. 'गिरगिट' उनके बॉलीवुड करियर का डेब्यू वेब सीरीज भी था. हालांकि, लोगों के बीच एलेक्स एक्टिंग से ज्यादा अपनी फिटनेस के लिए मशहूर हैं.

मौजूदा समय में हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक के रिश्ते काफी गर्दिश में चल रहे हैं. सोशल मीडिया पर ऐसी अफवाहें सामने आ रही हैं कि दोनों कपल्स में कुछ ठीक नहीं चल रहा है और जल्द यह तलाक ले सकते हैं. हालांकि, इन अफवाहों और अटकलों पर अबतक इस कपल्स की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है. 

हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक ने मई 2020 में एक दूसरे का हाथ थामा था. मौजूदा समय में उनका एक बच्चा भी है. जिसका नाम अगस्त्य पंड्या है. अगस्त्य की उम्र 3 साल है.

पंड्या और नताशा के अलग होने की खबर ने तब जोर पकड़ा था जब नताशा ने सोशल मीडिया पर अपने सरनेम से पंड्या शब्द हटा दिया था. इसके बाद से आए दिन लोग इस कपल्स को लेकर तरह-तरह की अफवाहें सोशल मीडिया पर फैला रहे हैं.

यह भी पढ़ें- ENG vs PAK: पाकिस्तान के बड़े सूरमा हुए फेल, WC से पहले बल्लेबाजों की खुल गई पोल, मिली हार

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
IND vs ENG Semifinal: इंग्लैंड के खिलाफ T20 वर्ल्ड कप में ऐसा है टीम इंडिया का रिकॉर्ड, पिछली हार का बदला लेना चाहेगी रोहित एंड कंपनी
कौन है अलेक्जेंडर एलेक्स एलिक? जो नताशा स्टेनकोविक के साथ कैमरे में हुआ कैद
Not Gautam Gambhir, Team India likely to travel Zimbabwe with VVS Laxman and his support staff
Next Article
टी20 विश्व कप के बाद गौतम गंभीर नहीं बल्कि इस दिग्गज के साथ जिम्बाब्वे दौरे पर जाएगी भारतीय टीम- रिपोर्ट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;