मैंने स्टीव वॉ से ज़्यादा स्वार्थी खिलाड़ी नहीं देखा : शेन वॉर्न

मैंने स्टीव वॉ से ज़्यादा स्वार्थी खिलाड़ी नहीं देखा : शेन वॉर्न

शेन वॉर्न ने टीवी शो के दौरान कहा, स्टीव स्वार्थी खिलाड़ी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ और दुनिया के सबसे बेहतरीन लेग स्पिन गेंदबाज शेन वॉर्न की आपस की अनबन की खबरें इन दोनों के खेल जीवन के दौरान आती रहीं। लेकिन अब शेन वॉर्न ने खुल कर स्टीव वॉ की बुराई की है।

ऑस्ट्रेलिया के चैनल टीन के एक रियलटी शो 'I am a Celebrity, Get Me Out Of Here' के दौरान वॉर्न ने कहा कि मैंने अपने खेल जीवन में स्टीव वॉ से ज़्यादा स्वार्थी खिलाड़ी नहीं देखा।

वॉर्न ने कहा, कई वजहें है जिसके चलते वॉ नहीं पसंद...
वॉर्न ने कहा, 'ऐसी कई वजहें हैं जिनकी वजह से मैं स्टीव वॉ को पसंद नहीं करता।' 17 साल पहले का किस्सा याद करते हुए वॉर्न ने कहा, 'मैं जीवन में सिर्फ़ एक ही टेस्ट मैच में ड्रॉप हुआ हूं और वो मैच वेस्ट इंडीज़ के खिलाफ़ 1999 में एंटीगा मैदान पर था। हम सीरीज़ में 1-2 से पिछड़ रहे थे और हमें हर हाल में मैच जीतना था लेकिन जब हम टीम चुनने गए तब स्टीव ने साफ़ कहा कि मैं वो मैच नहीं खेल रहा। जब मैंने हैरानी से उनसे सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि मैं इस टीम का कप्तान हूं और टीम चुनना मेरा काम है।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मायूस हो गए थे वॉर्न...
वॉर्न ने कहा कि उस दिन वह बहुत मायूस हो गए थे क्योंकि वे उस सीरीज़ में कंधे की चोट के बाद वापसी कर रहे थे। हालांकि इस मैच में वॉर्न को हटाना ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए महंगा साबित नहीं हुआ क्योंकि ब्रायन लारा की शानदार बल्लेबाज़ी के बाद भी ऑस्ट्रेलियाई टीम ने मैच 176 रन से जीतकर सीरीज बराबर कर ली थी। उस मैच में वॉर्न की जगह कॉलिन मिलर को मौका मिला था।