PSL: शाहिद अफरीदी का कैप पकड़ने से अंपायर ने किया इंकार, क्रिकेटर बोले- डियर आईसीसी क्या आप बता सकते हैं.

पीएसएल 6 में मुल्तान सुल्तांस और पेशावर जाल्मी के बीच 23 फरवरी को हुए मुकाबले के दौरान जब अफरीदी गेंदबाजी करने आए तो उन्होंने अपना कैप अंपायर को देनी चाही, लेकिन अंपायर ने अफरीदी के कैप को लेने से इंकार कर दिया

PSL: शाहिद अफरीदी का कैप पकड़ने से अंपायर ने किया इंकार, क्रिकेटर बोले- डियर आईसीसी क्या आप बता सकते हैं.

अफरीदी ने किया ट्वीट

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2021) में एक ऐसी घटना घटी जिसका जिक्र पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने किया है. दरअसल पीएसएल 6 में मुल्तान सुल्तांस और पेशावर जाल्मी के बीच 23 फरवरी को हुए मुकाबले के दौरान जब अफरीदी गेंदबाजी करने आए तो उन्होंने अपना कैप अंपायर को देनी चाही, लेकिन अंपायर ने अफरीदी के कैप को लेने से इंकार कर दिया. जिसके बाद उन्होंने इस बारे में ट्वीट कर आईसीसी के सामने अपनी बात रखी. दरअसल कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए आईसीसी ने नियम बनाया है जिसमें अंपायर पहले की तरह गेंदबाजों के कैप को नहीं ले सकते हैं. ऐसे में इसी नियम के आधार पर अंपायर ने अफरीदी की कैप लेने से इंकार कर दिया था.

करियर में 504 विकेट लेने वाले भारतीय गेंदबाज ने लिया संन्यास

ऐसे में अफरीदी ने इस बारे में ट्वीट किया और लिखा, 'डियर आईसीसी क्या आप बता सकते हैं कि अंपायर्स को गेंदबाजों का कैप पकड़ने की इजाजत क्यों नहीं है, जबकि वे उसी बायो-बबल में रहते हैं जिसमें सभी प्लेयर्स और मैनेजमेंट रहते हैं. यहां तक कि मैच खत्म होने के बाद सभी एक दूसरे से हाथ भी मिलाते हैं.'

अफरीदी का यह ट्वीट अब खूब वायरल हो रहा है.  बता दें कि पीएसएल के 5वें मैच में पेशावर जाल्मी ने मुल्तान सुल्तांस को 6 विकेट से हरा दिया था. पाकिस्तान सुपर लीग में शाहिद अफरीदी मुल्तान सुल्तांस की टीम की ओर से खेल रहे हैं. 

क्या 'अहमदाबाद स्टेडियम की पिच' खराब थी? जानें ICC का नियम


अफरीदी के ट्वीट के बाद फैन्स जमकर कमेंट कर रह हैं. लोगों ने कई मीम्स भी शेयर किए हैं जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. पीएसएस 2021 का फाइनल 22 मार्च को खेला जाना है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.