शाहीन अफरीदी ने होने वाले 'ससुर अफरीदी' के ट्वीट पर किया रिएक्ट, बोले- थैंक्स लाला...

शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) की बेटी की शादी पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) के साथ हो सकती है. पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी

शाहीन अफरीदी ने होने वाले 'ससुर अफरीदी' के ट्वीट पर किया रिएक्ट, बोले- थैंक्स लाला...

शाहीन अफरीदी ने होने वाले 'ससुर अफरीदी' के ट्वीट पर किया रिएक्ट, बोले- थैंक्स लाला...

शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) की बेटी की शादी पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) के साथ हो सकती है. पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी. शाहिद अफरीदी ने ट्वीट करते हुए लिखा था, 'शाहीन के परिवारवालों ने हमारे परिवार से संपर्क किया था. दोनों परिवार एक-दूसरे के संपर्क में हैं. रिश्ते जन्नत में तय होते हैं. यदि अल्लाह की इच्छा होगी तो यह रिश्ता भी बन जाएगा. मेरी दुआएं शाहीन के साथ हैं कि वह मैदान के बाहर और भीतर सफलता हासिल करे.' अब पाकिस्तान के तेज गेंदबाज ने होने वाले ससुर शाहिद अफरीदी के इस ट्वीट पर रिएक्ट किया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

इस बल्लेबाज ने ठोके 55 हजार रन, जमाए 153 शतक, बनाया विश्व रिकॉर्ड, लेकिन हो गया अंधा

शाहिन ने पूर्व क्रिकेट के ट्वीट पर रिएक्ट किया और लिखा, थैंक्स लाला..''आपकी प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया. आप पूरे देश का गौरव हैं. शाहिन का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि कोरोना वायरस के चलते पाकिस्तान सुपर लीग को स्थगित कर दिया गया है.

बता दें कि हाल ही में पीएसएल के दौरान शाहिन अफरीदी ने शाहिद अफरीदी को मैच के दौरान बोल्ड कर आउट किया था. लेकिन अफरीदी को आउट करने के बाद शाहिन ने इसका जश्न नहीं मनाया था बल्कि मुस्कुराते हुए दिखाई दिए थे. शाहिन और शाहिद अफरीदी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

अफरीदी की बेटी के साथ होगी शाहिन शाह की सगाई, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है यह मजेदार Video


सोशल मीडिया पर फैन्स शाहिन शाह अफरीदी और शाहिद अफरीदी को लगातार बधाईयां दे रहे हैं. अब ये देखना होगा कि शाहिन शाह की सगाई शाहिद अफरी दी की बेटी से कब होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.