अफरीदी की बेटी के साथ होगी शाहिन शाह की सगाई, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है यह मजेदार Video

शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) की बेटी की सगाई उनकी राष्ट्रीय टीम के मौजूदा तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी से होगी. अफरीदी ने रविवार को इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि शाहीन के परिवार ने औपचारिक तौर पर उनकी बेटी से शादी के लिए संपर्क किया था.

अफरीदी की बेटी के साथ होगी शाहिन शाह की सगाई, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है यह मजेदार Video

शाहिद अफरीदी को बोल्ड कर कुछ ऐसा करने लगे थे शाहिन शाह, देखें Video

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) की बेटी की सगाई उनकी राष्ट्रीय टीम के मौजूदा तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी से होगी. अफरीदी ने रविवार को इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि शाहीन के परिवार ने औपचारिक तौर पर उनकी बेटी से शादी के लिए संपर्क किया था. अफरीदी ने कहा, ‘‘दोनों परिवार इस बात पर सहमत है और मेरी बेटी शाहीन से सगाई करेगी. उन्होंने कहा कि सगाई की औपचारिक घोषणा जल्द ही की जाएगी. शाहीन के पिता अयाज खान ने भी पुष्टि की कि उन्होंने अफरीदी के परिवार को उनके बेटे के लिए प्रस्ताव भेजा था और इसे स्वीकार कर लिया गया है. उन्होंने कहा, ‘‘ हम बहुत खुश हैं और दोनों परिवार पिछले कुछ महीनों से इसे लेकर चर्चा कर रहे थे. उम्मीद है कि तारीखें का फैसला भी जल्द ही हो जाएगा. अफरीदी और शाहीन दोनों पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2021) में खेल रहे थे जिसे कोविड-19 के (COVID-19) कारण स्थगित कर दिया गया.

इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने मांगा शाहिद अफरीदी से उनकी बेटी का हाथ, जल्द ही होगी रस्म

बता दें कि हाल ही में पीएसएल के दौरान शाहिन अफरीदी ने शाहिद अफरीदी को मैच के दौरान बोल्ड कर आउट किया था. लेकिन अफरीदी को आउट करने के बाद शाहिन ने इसका जश्न नहीं मनाया था बल्कि मुस्कुराते हुए दिखाई दिए थे. शाहिन और शाहिद अफरीदी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

रिद्धिमान साहा ने अपने बेटे के लिए रखी बर्थडे पार्टी, यूं साथ में दिखे अनुष्का शर्मा और विराट कोहली, Photo वायरल

इसके अलावा फैन्स ने एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अफरीदी और शाहिन शाह पर 'सुनो ससुर जी अब जिद छोड़ो मान मेरी बात दुल्हन तो जाएगी दूल्हे राजा के साथ'  गाने पर वीडियो को बनाया गया है. इस वीडयो को भी फैन्स काफी पंसद कर रहे हैं.


वीडियो में शाहिन अपनी बेहतरीन गेंद पर अफरीदी को बोल्ड कर देते हैं, हालांकि शुरू में वो जश्न मनानें की सोचते हैं लेकिन कुछ ही पल में अपना इरादा वो बदल देते हैं. शाहिन सिर्फ अपने माथे को हिलाकर अपनी खुशी का इजहार करते हैं, वहीं इसके उलट शाहिद अपरीदी बोल्ड आउट होकर बिना गेंदबाज की ओर देखे पवेलियन की राह पकड़ लेते हैं.  शाहिद और शाहिन के इस वीडियो पर फैन्स लगातार कमेंट कर रहे हैं. (इनपुट भाषा से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.