रोहित शर्मा के सामने गेंदबाजी करने से डर लगता है, इस पाकिस्तानी स्पिनर का खुलासा

पाकिस्तान के स्पिनर शादाब खान (Shadab Khan) ने ऐसे दो बल्लेबाजों के नाम का खुलासा किया है जिसके सामने गेंदबाजी करना चुनौती होता है.

रोहित शर्मा के सामने गेंदबाजी करने से डर लगता है, इस पाकिस्तानी स्पिनर का खुलासा

शादाब खान ने बताया किस बल्लेबाज के सामने गेंदबाजी करना मुश्किल होता है

खास बातें

  • शादाब खान ने रोहित और वॉर्नर को बताया खतरनाक बल्लेबाज
  • वर्ल्ड क्रिकेट में नंबर वन गेंदबाज बनना चाहते हैं शादाब खान
  • सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए किया खुलासा

पाकिस्तान के स्पिनर शादाब खान (Shadab Khan) ने ऐसे दो बल्लेबाजों के नाम का खुलासा किया है जिसके सामने गेंदबाजी करना चुनौती होता है. दरअसल ट्विटर पर फैन्स के साथ बातचीत के दौरान शादाब ने उन दो बल्लेबाजों के नाम का खुलासा किया है जिसके सामने गेंदबाजी करना चुनौतीपूर्ण है. ट्विटर पर फैन्स के सवालों का जवाब देने के क्रम में शादाब ने माना कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और डेविड वॉर्नर (David Warner) के खिलाफ गेंदबाजी करना काफी मुश्किल होता है. शादाब ने इन दो बल्लेबाजों को सबसे खतरनाक माना है. 

बल्लेबाज ने मारा आसमानी छक्का, दर्शक दीर्घा में बैठी लड़की ने लिया कैच, हर कोई चौंका- Video

इसके अलावा एक फैन ने उनसे बाबर आजम को लेकर सवाल किया औऱ पूछा कि बाबर आजम को लिए आप एक शब्द क्या कहेंगे तो इस पाकिस्तानी स्पिनर ने रिप्लाई में एक नंबर लिखा. इसके अलावा शादाब ने चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल 2017 को अपना फेवरेट मैच बताया.


बता दें कि हाल के समय में शादाब ने अपनी गेंदबाजी से जबरदस्त जलवा दिखाया है. इस समय आईसीसी टी-20 रैंकिंग में शादाब नंबर 9 पर मौजूद हैं. टी-20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शादाब ने अपनी गेंदबाजी का जादू चलाया था और 4 विकेट लेने में सफल रहे थे. हालांकि आखिर में ऑस्ट्रेलिया के हाथों पाकिस्तान को सेमीफाइनल मैच में हार का सामना करना पड़ा था लेकिन उनकी गेंदबाजी ने क्रिकेट फैन्स का दिल जरूर जीता था. टी-20 वर्ल्ड कप में शादाब ने 9 विकेट चटकाए थे. 

Ashes 2021: रूट को लगी थी चोट, फिर स्टार्क के साथ उस 'मोमेंट' को किया रिक्रिएट, देखें मजेदार Video

अपने करियर में शादाब ने अबतक 6 टेस्ट और 48 वनडे मैच खेले हैं. इसके अलावा 64 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेल लिए हैं. टेस्ट में शादाब ने 14 विकेट, वनडे में 62 और टी-20 इंटरनेशनल में 73 विकेट अपने नाम करने में सफल रहे हैं. 

वसीम अकरम ने चुने नए 'Fab 4' खिलाड़ी, लिस्ट से इन दिग्गजों को बाहर कर चौंकाया

बता दें कि हाल ही में पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज खेला था. जिसे पाकिस्तान की टीम 3-0 से जीतने में सफल रही थी.

भारतीय क्रिकेट टीम विवाद : कप्तान को लेकर विवादों का लंबा इतिहास'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com