Ashes 2021: रूट को लगी थी चोट, फिर स्टार्क के साथ उस 'मोमेंट' को किया रिक्रिएट, देखें मजेदार Video

Australia vs England, 2nd Test: एशेज सीरीज (Ashes 2021) के दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने शाानदार खेल दिखाया और इंग्लैंड को 275 रनों से हरा दिया.

Ashes 2021: रूट को लगी थी चोट, फिर स्टार्क के साथ उस 'मोमेंट' को किया रिक्रिएट, देखें मजेदार Video

जो रूट और स्टार्क के बीच हुई मस्ती ने जीता फैन्स का दिल

खास बातें

  • स्टार्क की गेंद पर रूट हो गए थे घायल
  • मैच के बाद रूट ने की स्टार्क के साथ मस्ती
  • खूब वायरल हो रहा है वीडियो

Australia vs England, 2nd Test: एशेज सीरीज (Ashes 2021) के दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने शाानदार खेल दिखाया और इंग्लैंड को 275 रनों से हरा दिया. इस जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलियाई टीम एशेज सीरीज में 2-0 से आगे हो गए हैं. अब सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 26 दिसंबर को मेलबर्न में खेला जाएगा. इस टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने शानदार खेल दिखाया. बता दें कि दूसरे टेस्ट मैच में चौथे दिन जो रूट (Joe Root) के पेट पर गेंद लग गई थी. दरअसल मिशेल स्टार्क (Mitchell Starc) की गेंद को डिफेंस करने की कोशिश में रूट विफल रहे थे जिसके कारण गेंद उनके पेट पर जाकर लगी. जिसके बाद टेस्ट मैच के चौथे दिन पहले सत्र के दौरान रूट मैदान पर  चोटिल होने के कारण फील्डिंग करने नहीं आ पाए थे. लेकिन फिर उनकी चोट ठीक हुई तो वो मैदान पर वापस लौटे थे. लेकिन जब इंग्लैंड दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी तो रूट के साथ एक अजब वाकया देखने को मिला. 

वसीम अकरम ने चुने नए 'Fab 4' खिलाड़ी, लिस्ट से इन दिग्गजों को बाहर कर चौंकाया


दरअसल चोटिल होने के कारण रूट अच्छी तरह से रन लेने के लिए भाग नहीं पा रहे हैं. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. वहीं, रूट के रन लेने के स्टाइल को देखकर कमेंटेटरों ने भी इसका भरपूर मजाक बनाया था. 

वहीं, टेस्ट मैच के पांचवें दिन हार के बाद जो रूट और मिशेल स्टार्क एक साथ बात करते हुए दिखे और साथ ही जिस गेंद पर इंग्लिश कप्तान चोटिल हुए थे उस घटना को फिर से रिक्रिएट करते हुए देखे गए. जिसे देखकर स्टार्क ठहाका लगाए बिना नहीं रह पाए. 7 क्रिकेट ने इसका वीडियो अपने ट्विटर पर शेयर किया है जिसपर फैन्स लगातार कमेंट कर रहे हैं. 

Ashes: बटलर ने दिखाया जज्बा, 258 मिनट तक की बल्लेबाजी, लेकिन खुद से खा गए धोखा, ऐसे हुए आउट, देखें Video

इसके अलावा इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने भी रूट के चोट पर रिएक्ट किया और अपने पुराने दिनों को याद करते हुए उस घटना के बारे में बात कि जब एक टेस्ट मैच के दौरान उनको भी लगभग ऐसी ही चोट लगी थी. एलेस्टेयर कुक ने उस घटना को याद करते हुए कहा कि, उस घटना के बाद अब वह ठीक है और अब उनके दो बच्चे भी हो गए हैं. कुक के इस बात को सुनकर कमेंटेटर खूब जोर से हंसने लगे जाते हैं.    

भारतीय क्रिकेट टीम विवाद : कप्तान को लेकर विवादों का लंबा इतिहास'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com