सरफराज खान के पिता भी हुए भावुक, बेटे के लिए बोले- कुछ देर की खामोशी है...

रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) फाइनल में सरफराज खान (Sarfaraz Khan)ने शतकीय पारी खेलकर फैन्स का दिल जीत लिया. लगातार दो रणजी सीजन में सरफराज का बल्ला जमकर बोल रहा है.

सरफराज खान के पिता भी हुए भावुक, बेटे के लिए बोले- कुछ देर की खामोशी है...

सरफराज खान के पिता हुए इमोशनल

खास बातें

  • सरफराज खान के पिता भी हुए भावुक
  • सोशल मीडिया पर शेयर की दिल जीतने वाली पोस्ट
  • नोशाद खान का सपना, भारत के लिए जरूर खेले सरफराज

रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) फाइनल में सरफराज खान (Sarfaraz Khan )ने शतकीय पारी खेलकर फैन्स का दिल जीत लिया. लगातार दो रणजी सीजन में सरफराज का बल्ला जमकर बोल रहा है. इस सीजन के फाइनल में सरफराज ने 134 रन की पारी खेली. इस सीजन में सरफराज का यह चौथा शतक है. हैरानी की बात ये है कि अपने फर्स्ट क्लास मैच में सरफराज सिर्फ 25 मैच ही खेले और इस दौरान उनका बल्लेबाजी औसत 82.83 का है और कुल 2485 रन बनाने में सफल हो गए हैं. बता दें कि जब मध्यप्रदेश के खिलाफ सरफराज ने शतक जमाया तो जश्न मनाते समय काफी इमोशनल भी हो गए हैं. उनके आंखों से आंसू भी निकले थे. यही नहीं उन्होंने दिवंगत गायक सिद्धू मुसेबाला ट्रेड मार्क स्टेप की कॉपी करके भी इसका जश्न मनाया था जिसको लेकर हर तरफ बात हो रही है. 

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe


अपने शतकीय पारी के दौरान सरफराज ने खुद के इमोशनल होने को लेकर बात की थी औऱ कहा था कि उनके आंखों में आंसू अपने अब्बा के लिए निकले हैं, जो आजतक मैं कर पाया हूं वो उनकी ही देन है.  बता दें कि अपने बेटे के शतकीय पारी के देखकर सरफराज के पिता नौशाद खान (sarfaraz khan father Naushad Khan) भी काफी भावुक नजर आए और इमोशनल पोस्ट शेयर किया. जिसकी चर्ता हो रही है. 

नौशाद खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया और जो बातें लिखी है वो हर किसी के दिल को छू रही है. सरफराज के अब्बा ने लिखा, 'भगवान महान है, कुछ देर की खामोशी है फिर शोर आएगा. मुंबई जीतकर आएगा, मुंबई जीतकर आएगा.' सरफराज के पिता नौशाद ने अपने इस जज्बात को फेसबुक पर शेयर किया है. हालांकि कुछ देर के बाद नौशाद ने अपने जज्बात पर काबू पाते हुए इस पोस्ट को हटा दिया लेकिन इस उनकी सरफराज के पिता को इस मैसेज से उन्होंने यह बताने की कोशिश की है कि उनका सपना है कि 'सरफराज भारत के लिए जरूर खेले.'

* "श्रीलंका के बिजली सकंट में फंसे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, अंधेरे में डिनर को लेकर पैट कमिंस ने कही यह बात
* सरफराज खान के पिता भी हुए भावुक, बेटे के लिए बोले- कुछ देर की खामोशी है...
* कभी ICC के एलीट पैनल में रहे पाकिस्तानी अंपायर असद रऊफ अब लाहौर में बेच रहे हैं जूते, बोले-IPL में मेरे सबसे अच्छे दिन थे

वहीं, दूसरी ओर सरफराज ने अपने शतक को अपने पिता को डेडिकेट किया और सभी बधाई देने वाले फैन्स को शुक्रिया भी कहा है.  बता दें कि नौशाद खान को हर तरफ से बधाईंयां मिल रही है.वैसे, रिपोर्ट्स की मानें तो सरफराज को बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मौका मिल सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com