Sanju Samson: "हमें लगा कि हम...", KKR के खिलाफ जीत के रोमांच को लेकर कप्तान संजू का बड़ा बयान, बटलर के शतक की जमकर की तारीफ

Sanju Samson: लक्ष्य का पीछा कर रही राजस्थान रॉयल्स ने दो विकेट से मुकाबला जीत लिया. 

Sanju Samson:

Sanju Samson on Win Over KKR

Sanju Samson Statement: आईपीएल 2024 का 31वां मुकाबला केकेआर और राजस्थान रॉयल्स के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला गया. कोलकाता नाइट राइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ छह विकेट पर 223 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा कर रही राजस्थान रॉयल्स ने दो विकेट से मुकाबला जीत लिया. जोस बटलर के नाबाद शतक की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने मंगलवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग मैच में जोरदार वापसी करते हुए सुनील नारायण के पहले टी20 शतक पर पारी फेरा और कोलकाता नाइट राइडर्स को दो विकेट से हराकर अंक तालिका के शीर्ष पर अपनी स्थिति मजबूत की.

जीत के बाद कप्तान संजू ने कहा 

जीत से बहुत खुश हूं. हम खोए हुए विकेटों की तरह आश्चर्यचकित थे. रोवमैन ने कुछ छक्के लगाए और तभी हमें लगा कि हम गेम में हैं. कुछ किस्मत भी अच्छी थी, उन्होंने बहुत अच्छा खेला. केकेआर के पास जिस गुणवत्ता की स्पिन थी. उन्होंने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की. यह मैदान उनके अनुकूल था. जोस ने पिछले 6-7 वर्षों में हमारे लिए वही किया, जिससे वह बहुत खुश हैं. जोस की पारी बिल्कुल शीर्ष पर जाना चाहिए. एक सलामी बल्लेबाज होने के नाते अगर वह मैदान के अंदर आ जाते हैं, तो कोई भी टारगेट दूर नहीं रहता. वह कुछ खास करते हैं.

नाइट राइडर्स के 224 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए रॉयल्स की टीम 13वें ओवर में छह विकेट पर 121 रन बनाकर संकट में थी लेकिन बटलर (60 गेंद में नाबाद 107 रन, नौ चौके, छह छक्के) के नाबाद शतक से अंतिम गेंद पर आठ विकेट पर 224 रन बनाकर जीत दर्ज करने में सफल रही. रियान पराग (34) और रोवमैन पावेल (26) ने भी उपयोगी पारियां खेली.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नाइट राइडर्स की ओर से नारायण (30 रन पर दो विकेट), वरूण चक्रवर्ती (36 रन पर दो विकेट) और हर्षित राणा (45 रन पर दो विकेट) ने दो-दो विकेट चटकाए लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके.