विज्ञापन

राहुल द्रविड़ के लाल समित द्रविड़ ने लगाया तूफानी छक्का, युवा स्टार की धमक देख दुनिया दहली, VIDEO

Mysuru Warriors vs Bengaluru Blasters: समित द्रविड़ जरुर बेंगलुरु ब्लास्टर्स के खिलाफ बड़ी पारी खेलने में नाकामयाब रहे, लेकिन उन्होंने मैच के दौरान एक जोरदार छक्का लगाया. जिसे हर कोई पसंद कर रहा है.

राहुल द्रविड़ के लाल समित द्रविड़ ने लगाया तूफानी छक्का, युवा स्टार की धमक देख दुनिया दहली, VIDEO
Samit Dravid

Samit Dravid Hit a Brilliant Six: महाराजा टी20 लीग का चौथा मुकाबला 16 अगस्त को मैसूर वारियर्स और बेंगलुरु ब्लास्टर्स के बीच बेंगलुरु में खेला गया. यहां मैसूर की टीम को अपने युवा स्टार बल्लेबाज समित द्रविड़ से काफी आस थी, लेकिन वह कुछ खास करिश्मा दिखाने में नाकामयाब रहे. उन्होंने अपनी टीम के लिए चौथे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए कुल 7 गेंदों का सामना किया है. इस बीच 100 की स्ट्राइक रेट से महज 7 रन बनाने में कामयाब रहे.

बेंगलुरु ब्लास्टर्स के खिलाफ जरुर समित द्रविड़ कुछ खास बड़ी पारी नहीं खेल पाए, लेकिन उन्होंने मैदान में जिस खूबसूरती के साथ एक जोरदार छक्का लगाया. वह हर किसी को उनका दीवाना बना गया. तेज गेंदबाज के खिलाफ उन्होंने अपना पिछला पैर थोड़ा सा आगे बढ़ाते हुए लेग साइड में बेहतरीन छक्का लगाया. द्रविड़ के इस खूबसूरत भरे शॉट को देखकर उनके साथी खिलाड़ी भी काफी खुश नजर आए. उन्होंने तालियों के साथ उनका स्वागत किया. 

बात करें मैच के बारे में तो बेंगलुरु ब्लास्टर्स की टीम ने इस मुकाबले में टॉस जीतकर मैसूर वारियर्स को पहले बल्लेबाजी करने का निमंत्रण दिया था. मिले निमंत्रण को स्वीकार करते हुए मैसूर की टीम 18 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 182 रन बनाने में कामयाब हुई थी.

टीम के लिए मनोज भंडागे सबसे सफल बल्लेबाज रहे. उन्होंने टीम के लिए 7वें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए कुल 33 गेंदों का सामना किया. इस बीच 175.75 की स्ट्राइक रेट से नाबाद 58 रन बनाने में कामयाब रहे. 

उनके अलावा 5वें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए हर्षिल धर्माणी ने भी 32 गेंद में 50 रन की अर्धशतकीय पारी खेली. विपक्षी टीम की तरफ से ज्ञानेश्वर नवीन ने सर्वाधिक 4 सफलता प्राप्त की. 

मैसूर वारियर्स की तरफ से मिले 183 रन के लक्ष्य को बेंगलुरु ब्लास्टर्स की टीम ने 17.1 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर आसानी से प्राप्त कर लिया. टीम के लिए तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए भुवन राजू जबर्दस्त लय में नजर आए. उन्होंने 24 गेंदों में 51 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली. इस बीच उनके बल्ले से 1 चौका और 6 छक्के निकले.

यह भी पढ़ें- ''माही मार रहा है'', फिर से सुनाई देगी यह आवाज, क्योंकि खास नियम के साथ धोनी की हो रही है वापसी!

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Ind vs Ban 1st Test: "मैंने किसी बल्लेबाज को ऐसे...", अजय जडेजा ने पकड़ी जायसवाल की बैटिंग में बड़ी खामी
राहुल द्रविड़ के लाल समित द्रविड़ ने लगाया तूफानी छक्का, युवा स्टार की धमक देख दुनिया दहली, VIDEO
Travis Head becomes first Australian batsman to score fastest half century in T20I against England
Next Article
जो कोई ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज इंग्लैंड के खिलाफ नहीं कर पाया, वो Travis Head ने कर दिखाया, इतिहास के पन्नों में हुए अमर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com