तेंदुलकर ने बल्लेबाजी के दौरान खेली ट्रेडमार्क स्ट्रेट ड्राइव, देखकर बेटी सारा ने किया रिएक्ट, बोलीं- 'नोस्टालजिक'

सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) ने भी इस्टाग्राम पर पापा की बल्लेबाजी का वीडियो शेयर कर अपना रिएक्शन दिया है. सारा ने इस्टा स्टोरी पर तेंदुलकर के द्वारा मारे गए खूबसूरत स्टेट ड्राइव का वीडियो शेयर किया और उसे 'नोस्टालजिक' कहा.

तेंदुलकर ने बल्लेबाजी के दौरान खेली ट्रेडमार्क स्ट्रेट ड्राइव, देखकर बेटी सारा ने किया रिएक्ट, बोलीं- 'नोस्टालजिक'

तेंदुलकर ने खेला ट्रेड मार्क स्टेट ड्राइव

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने यहां रोड सेफ्टी विश्व सीरीज टी20 (Road Safety World Series) के दौरान लगातार चार छक्के जड़े जिसके बाद रविवार सुबह वह सोशल मीडिया पर छा गए. महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) और युवराज सिंह ने पुराने दिनों की याद ताजा करते हुए अपनी बल्लेबाजी से रायपुर के दर्शकों को मोहित कर दिया जिससे इंडिया लीजेंड्स ने शनिवार को शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स को 57 रन से हरा दिया. मैच में एक तरफ जहां युवी ने धमाकेदार बल्लेबाजी की तो वहीं दूसरी ओर सचिन तेंदुलकर ने भी 60 रन बनाकर कमाल की बल्लेबाजी की. तेंदुलकर ने अपने 60 रन की पारी के दौरान ऐसे-ऐसे शॉट खेले जिसने फैन्स का दिल जीत लिया. सोशल मीडिया फैन्स लगातार सचिन और तेंदुलकर की बल्लेबाजी की तारीफ की.

मिताली राज ने रचा इतिहास, ऐसा कमाल करने वाली महिला वनडे में दुनिया की इकलौती क्रिकेटर बनीं

यहां तक कि सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) ने भी इस्टाग्राम पर पापा की बल्लेबाजी का वीडियो शेयर कर अपना रिएक्शन दिया है. सारा ने इस्टा स्टोरी पर तेंदुलकर के द्वारा मारे गए खूबसूरत स्टेट ड्राइव का वीडियो शेयर किया और उसे 'नोस्टालजिक' कहा. वहीं, सारा ने एक और वीडियो शेयर किया जिसमें तेंदुलकर 60 रन बनाकर आउट होते हुए पवेलियन जा रहे हैं. उस वीडियो को शेयर कर सारा ने लिखा, 'क्या एहसास है..'

2vkt2438

बता दें कि दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स की टीम 205 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए सात विकेट पर 148 रन ही बना सकी. तेंदुलकर ने टूर्नामेंट का अपना पहला अर्धशतक जड़ा जबकि युवराज ने 22 गेंद में नाबाद 52 रन की पारी खेली. भारतीय टीम इस जीत की बदौलत 16 अंक के साथ नेट रन रेट के आधार पर श्रीलंका को पछाड़ते हुए दोबारा शीर्ष पर पहुंच गई है. तेंदुलकर ने 37 गेंद में 60 रन की पारी के दौरान नौ चौके और एक छक्का मारा जबकि युवराज ने लगातार चार छक्कों सहित छह छक्के और दो चौके मारे.

lqgl6g4o

एस बद्रीनाथ ने भी 34 गेंद में चार चौकों और दो छक्कों की मदद से 42 रन की पारी खेली. यूसुफ पठान ने 10 गेंद में दो चौकों और दो छक्कों से 23 रन बनाए.

India Legends vs South Africa Legends: युवराज ने फिर दिखायी पावर, जड़े लगातार 4 छक्के, VIDEO

जोंटी रोड्स ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया जिसके बाद युवराज ने पारी के 18वें ओवर में तेज गेंदबाज जेंडर डि ब्रुइन पर लगातार चार छक्के जड़कर 2007 टी20 विश्व कप की याद ताजा कर दी जब उन्होंने स्टुअर्ट ब्रॉड के ओवर में लगातार छह छक्के जड़े थे. युवराज ने जून 2019 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहा था. (भाषा से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.