सचिन तेंदुलकर ने 'इंटरनेशनल नर्स दिवस' के मौके पर किया ट्वीट, हम आपके आभारी हैं..'

पूर्व भारतीय कप्तान सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने ‘अंतरराष्ट्रीय नर्स दिवस’ (International Nurses' Day') के मौके पर देश के नर्सिंग स्टाफ की सराहना करते हुए कहा कि कोविड-19 महामारी ने सभी को हर बार से अधिक उनकी अहमियत का अहसास कराया

सचिन तेंदुलकर ने 'इंटरनेशनल नर्स दिवस' के मौके पर किया ट्वीट, हम आपके आभारी हैं..'

पूर्व भारतीय कप्तान सचिन तेंदुलकर ने नर्सिंग स्टाफ की सराहना की

पूर्व भारतीय कप्तान सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने ‘अंतरराष्ट्रीय नर्स दिवस' (International Nurses' Day') के मौके पर देश के नर्सिंग स्टाफ की सराहना करते हुए कहा कि कोविड-19 महामारी ने सभी को हर बार से अधिक उनकी अहमियत का अहसास कराया है. देश फिलहाल महामारी की दूसरी लहर का सामना कर रहा है और प्रतिदिन संक्रमण के तीन लाख से अधिक नए मामले सामने आ रहे हैं, तेंदुलकर ने कहा, ‘‘चुपचाप मानवता की सेवा कर रहे हैं. जब हम बीमार होते हैं तो हमारे लिए उनकी रातों की नींद उड़ जाती है और वे चिंतित होते हैं. इस महामारी में हमने हर बार से अधिक उनकी अहमियत को समझा। आपने हमारे लिए जो किया उसके लिए आभारी हैं. अंतरराष्ट्रीय नर्स दिवस की शुभकामनाएं.

ग्रेग चैपल ने राहुल द्रविड़ की कामयाबी पर दिया हैरानी भऱा बयान, बोले- हमसे सीखकर ही घरेलू क्रिकेट को कर रहे हैं मजबूत

इस ट्वीट के साथ तेंदुलकर ने तीन नर्सों की तस्वीर भी डाली जो मिजोरम और त्रिपुरा की सीमा पर असम के दूरदराज इलाके के माकुंदा अस्प्ताल में जरूरतमंदों की सेवा कर रही है. तेंदुलकर 27 मार्च को कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे और इसके बाद उन्हें कुछ समय के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था.  इसके बाद वह आठ अप्रैल को घर लौटे थे. तेंदुलकर ने देशभर में कोविड राहत कार्य में मदद के लिए एक करोड़ रुपये दान दिए हैं और प्लाज्मा दान करने का भी वादा किया है.


मोहम्मद नबी का बेटा मचाएगा विश्व क्रिकेट में धमाल, अपने पिता की तरह करता है तूफानी बल्लेबाजी

जिम्बाब्वे को टेस्ट में हराने के बाद पाकिस्तानी टीम ने किया ऐसा नेक काम, जीत लिया फैन्स का दिल- Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अंतरराष्ट्रीय नर्स दिवस दुनिया भर में 12 मई को इंग्लैंड की समाज सेविका फ्लोरेंस नाइटिंगेल की जयंती के मौके पर मनाया जाता है।ये खिलाड़ी भारत ए के लिए काफी मैच खेले थे. उन्होंने कहा, ‘‘और वह भी सिर्फ भारत में नहीं बल्कि विभिन्न हालात में. इसलिए जब उन्हें चुना गया तो वे नए नवेले खिलाड़ी नहीं थे, वे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर थे.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)