अब सचिन पहले से महसूस कर रहे बहुत बेहतर, अनुशासित पुनर्वास ने सुनिश्चित की तेज रिकवरी, सूत्रों ने कहा

ध्यान दिला दें कि जब सचिन (Sachin Tendulkar) ने 8 अप्रैल को अस्पताल छोड़ा था, तब उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से जानकारी प्रशंसकों के साथ साझा की थी. और इससे पहले जब मास्टर दो अप्रैल को अस्पताल में भर्ती हुए थे, तब भी उन्होंने डिटेल सार्वजनिक की थी.

अब सचिन पहले से महसूस कर रहे बहुत बेहतर, अनुशासित पुनर्वास ने सुनिश्चित की तेज रिकवरी, सूत्रों ने कहा

IPL 2021: सचिन ने पिछले दिनों लीजेंड टूर्नामेंट में दिखाया कि उनके बल्ले में अभी भी दम है

नई दिल्ली:

बड़े-बड़े गेंदबाजों को अपने बल्ले से पछाड़ने वाले दिग्गज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने अब कोरोना (Covid-19) से लगभग पूरी तरह  उबर गए हैं. सचिन (Sachin Tendulkar) पिछले महीने कोरोना के हल्के लक्षणों से संक्रमित हो गए थे, जिसकी  सूचना उन्होंने अपने प्रशंसकों के साथ भी साझा की थी, लेकिन इसके कुछ दिन बाद ही हालात ऐसे हो गए कि मास्टर ब्लास्ट को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था. कुछ दिन अस्पताल में गुजारने के बाद सचिन ने खुद को फिलहाल घर ही आइसोलेशन में रखा है और वह बहुत ही अनुशासित तरीके से खान-पान को नियंत्रित किए हुए हैं. 

DC v PBKS: केएल राहुल ने बर्थडे के दिन खेली तूफानी पारी, तो अथिया शेट्टी ने यूंं किया रिएक्ट

दिग्गज बल्लेबाज से जुड़े नजदीकी सूत्रों ने बताया कि अब सचिन तेंदुलकर बहुत ही ज्यादा बेहतर महसूस कर रहे हैं और पिछले महीने पैदा हुए हालात से लगभ उबर चुके हैं. सूत्रों ने बताय कि अस्पताल से लौटने के बाद सचिन ने घर में ही खुद को परिवार के सदस्यों से अलग रखा और डॉक्टरों की सलाह पर अनुशासित दिनचर्या और खान-पान का पालन किया, जो अभी तक जारी है. यही वजह रही सचिन ने कोविड से संक्रमित होने के बाद रिकवरी बहुत ही तेजी और अच्छी तरह से की. 

श्रीलंकाई स्पिनर मुरलीधरन की एंजियोप्लास्टी हुई, सोमवार को मिलेगी अस्पताल से छुट्टी


ध्यान दिला दें कि जब सचिन ने 8 अप्रैल को अस्पताल छोड़ा था, तब उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से जानकारी प्रशंसकों के साथ साझा की थी. और इससे पहले जब मास्टर दो अप्रैल को अस्पताल में भर्ती हुए थे, तब भी उन्होंने डिटेल सार्वजनिक की थी. बहरहाल, सचिन का तेजी से  स्वस्थ होना उनके चाहने वालों के लिए एक अच्छी खबर है, जो 24 अप्रैल को उनके 48वें जन्मदिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं, सचिन तेंदुलकर मुंबई इंडियंस के ब्रांड एंबैस्डर भी हैं, लेकिन कोरोना से संक्रमित होने के कारण इस साल सचिन ने खुद को मैदान से पूरी तरह से दूर रखा हुआ है और निश्चित रूप से खिलाड़ियों और मैनेजमेंट को मास्टर की अनुपस्थिति और सलाह की कमी खल रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले कृष्णप्पा गौतम नीलामी में 9.25 करोड़ रुपये में बिके थे. ​