DC v PBKS: केएल राहुल ने बर्थडे के दिन खेली तूफानी पारी, तो अथिया शेट्टी ने यूंं किया रिएक्ट

DCvPBKS: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Captals) के खिलाफ पंजाब  किंग्स के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने 51 गेंद का सामना करते हुए सात चौकों और दो छक्कों की मदद से 61 रनों की पारी खेली और अपने दोस्त मयंक अग्रवाल के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 122 रन की साझेदारी की.

DC v PBKS: केएल राहुल ने बर्थडे के दिन खेली तूफानी पारी, तो अथिया शेट्टी ने यूंं किया रिएक्ट

केएल राहुल ने बर्थडे के दिन खेली तूफानी पारी, तो अथिया शेठ्ठी ने यूंं किया रिएक्ट

DCvPBKS: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Captals) के खिलाफ पंजाब  किंग्स के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने 51 गेंद का सामना करते हुए सात चौकों और दो छक्कों की मदद से 61 रनों की पारी खेली और अपने दोस्त मयंक अग्रवाल के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 122 रन की साझेदारी की. राहुल जहां 61 रन बनाकर आउट हुए तो वहीं मयंक ने 36 गेंद पर 69 रनों की धुआंधार पारी खेली, दोनों की पारी के दम पर ही पंजाब किंग्स ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 195 रन बनाए. राहुल का यह आईपीएल में 23वां अर्धशतक रहा तो वहीं, मयंक का यह 8वां अर्धशतक है. बता दें कि यह मैच केएल राहुल के लिए बेहद ही खास रहा. दरअसल बर्थडे के दिन राहुल ने अर्धशतकीय पारी खेली और फैन्स का दिल जीत लिया. राहुल की पारी शानदार रही. अपनी पारी के दौरान उन्होंने कई स्टाइलिश शॉट मारे.

KL Rahul के बर्थडे पर अथिया ने शेयर की मस्ती भरी तस्वीर, पापा सुनील शेठ्ठी ने यूं किया रिएक्ट

राहुल ने अपने बर्थडे के दिन 61 रन बनाकर न सिर्फ फैन्स का दिल जीत लिया बल्कि अपनी दोस्त अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) का भी दिल जीत लिया. अथिया ने वकायदा इंस्टाग्राम स्टोरी पर केएल राहुल की बल्लेबाजी करते हुए वीडियो पोस्ट की है और कैप्शन में 'बर्थडे ब्वॉय' लिखा है.

ehbvosd8

अथिया द्वारा पोस्ट किए इस वीडियो की चर्चा खूब हो रही है. बता दें कि सुनील शे़ट्टी की बेटी अथिया ने केएल राहुल को बर्थडे विश करने के लिए इंस्टाग्राम पर तस्वीर भी पोस्ट की जिसे फैन्स ने खूब पसंद किया है. 

RCB vs KKR: राहुल त्रिपाठी ने कोहली का लिया असंभव कैच, देखकर आप कह उठेंगे नामुमकिन है..देखें Video


अग्रवाल ने सिर्फ 36 गेंद में सात चौकों और चार छक्कों से 69 रन की पारी खेली जबकि राहुल ने 51 गेंद का सामना करते हुए सात चौकों और दो छक्कों से 61 रन बनाए. दोनों ने पहले विकेट के लिए 122 रन भी जोड़े. दीपक हुड्डा (नाबाद 22) और शाहरूख खान (नाबाद 15) ने अंतिम ओवरों में आकर्षक शॉट खेलकर टीम का स्कोर 190 रन के पार पहुंचाया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com