Video: श्रीलंकाई दिग्गज ने फाइनल में तेंदुलकर के स्टंप को उड़ाया, पहली गेंद पर बोल्ड कर मास्टर ब्लास्टर को चौंकाया

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के फाइनल (Road Safety World Series Final) में श्रीलंका लीजेंड्स के नुवान कुलशेखरा ने सचिन तेंदुलकर को पहली गेंद पर बोल्ड कर शानदार जश्न मनाया.

Video: श्रीलंकाई दिग्गज ने फाइनल में तेंदुलकर के स्टंप को उड़ाया, पहली गेंद पर बोल्ड कर मास्टर ब्लास्टर को चौंकाया

Sachin Tendulkar

Road Safety World Series 2022: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के फाइनल में शनिवार को महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) बल्ले से अपना जादू बिखेरने में नाकाम रहे. रायपुर में इंडिया लीजेंड्स (India Legends) के लिए नमन ओझा (Nama Ojha) के साथ बल्लेबाजी की शुरुआत करने आए तेंदुलकर को श्रीलंका लीजेंड्स (Sri Lanka Legends) के तेज गेंदबाज नुवान कुलशेखरा ने पहली गेंद पर शून्य पर बोल्ड कर पवेलियन भेजा. दाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने तेंदुलकर को ऑफ स्टंप के बाहर गुड लेंथ पर शानदार गेंद डाली. गेंद तेंदुलकर के बल्ले और पैड के बीच जाते हुए सीधे स्टंप्स पर जा लगी. इस बीच, तेंदुलकर के ऑफ स्टंप को उड़ता देख तेज गेंदबाज कुलशेखरा (Nuwan Kulasekara) बेहद खुश थे.

नुवान कुलशेखरा ने सचिन तेंदुलकर के ऑफ स्टंप उड़ाया, देखें Video


तेंदुलकर के विकेट के बाद सुरेश रैना (Suresh Raina) भी कुलशेखरा के हाथों सस्ते में (2 गेंदों पर 4 रन) विकेट गंवा बैठे.

हालाँकि, नमन ओझा ने एक छोर पर अपनी पकड़ बनाए रखी और नाबाद शतक बनाकर इंडिया लीजेंड्स को फाइनल मैच (Road Safety World Series Final) में श्रीलंका लीजेंड्स के खिलाफ 20 ओवर में 6 विकेट पर 195 रनों का टारगेट दिया.

इससे पहले इंडिया लीजेंड्स के 3 ओवर में 19 रन पर 2 विकेट गिर चुके थे. इसके बाद आए विनय कुमार (Vinay Kumar) ने ओझा के साथ तीसरे विकेट के लिए 90 रन जोड़कर टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचाया.

कुमार 21 गेंदों में 36 रन पर आउट हो गए लेकिन ओझा ने एक छोर से फायर करना जारी रखा. उन्होंने 71 गेंदों में नाबाद 108 रन बनाकर शतक जड़ा. उनकी पारी में 15 चौके और 2 छक्के थे.

इस बीच, श्रीलंका लीजेंड्स के लिए कुलशेखर ने तीन ओवरों में 29 रन देकर तीन विकेट लिए. इसुरु उदाना ने दो विकेट लिए जबकि ईशान जयरत्ने ने एक विकेट अपने नाम किया.

इसके बाद भारत के विनय कुमार ने तीन विकेट लिए, जबकि अभिमन्यु मिथुन ने दो विकेट चटकाए. जिससे इंडिया लीजेंड्स ने अपने विरोधियों को 162 रनों पर आउट कर दूसरी बार रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज की ट्रॉफी (Road Safety World Series Champion) जीती.

IND vs SA 2nd T20I: कब और कहां देखें भारत बनाम साउथ अफ्रीका का दूसरा टी20 Live, यहां मिलेगी पूरी जानकारी

Video: ‘जब हम बुरी तरह हारते हैं... तो वो मुझे भेज देते हैं', PAK कोच ने Live प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, PCB की थम गई सांसें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       

VIDEO: स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe