Video: ‘जब हम बुरी तरह हारते हैं... तो वो मुझे भेज देते हैं’, PAK कोच ने Live प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, PCB की थम गई सांसें

इंग्लैंड ने छठे टी20 मैच (PAK vs ENG 6th T20I) में लगातार हमलों से मेजबान टीम को वापसी करने का कोई मौका नहीं दिया और 8 विकेट से मुकाबला जीतकर 7 मैचों की सीरीज को 3-3 से बराबर कर ली.

Video: ‘जब हम बुरी तरह हारते हैं... तो वो मुझे भेज देते हैं’, PAK कोच ने Live प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, PCB की थम गई सांसें

Shaun Tait Press Conference

Pakistan vs England: इंग्लैंड ने शुक्रवार को पाकिस्तान को छठे टी20 मैच (PAK vs ENG 6th T20I) में 8 विकेट से हराकर 7 मैचों की सीरीज को 3-3 से बराबर कर लिया. मोइन अली (Moeen Ali) की अगुवाई वाली टीम ने लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में पाकिस्तान की ओर से दिए गए निर्धारित 170 रन के लक्ष्य को केवल 14.3 ओवर में हासिल किया. फिलिप साल्ट (Phill Salt) ने 41 गेंदों में नाबाद 88 रन की पारी खेली, जिसमें 13 चौके और 3 छक्के शामिल थे. उन्होंने अपने साथी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स (Alex Hales) के साथ केवल 3.4 ओवरों में 55 रन जोड़े. हेल्स ने 12 गेंदों में 27 रन की पारी खेलकर आउट हो गए.

मैच के बाद पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच शॉन टैट (Shaun tait Press Conference) को मीडिया को संबोधित करने आए. हालाँकि, ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज (Shaun Tait) इस बात से नाखुश थे कि उन्हें पाकिस्तान की हार के बाद मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में भेजा गया.


टैट ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मजाकिया लहजे में कहा, "जब हम बुरी तरह हारते हैं... तो वो (पीसी में) मुझे भेज देते हैं."

यहां देखिए वो वीडियो:

हालांकि, उनके बयान के तुरंत बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के मॉडरेटर ने उनके पास जाकर पूछा, "क्या आप ठीक हैं?"

पाकिस्तान ने पांचवें टी20 (PAK vs ENG) में इंग्लैंड के खिलाफ 145 रनों का बचाव किया था. जिसके कारण वो 6वें मैच (Pakistan vs England) में 170 रन का लक्ष्य देकर अच्छी तरह से सेट नजर आ रहे थे. हालाँकि, टारगेट का पीछा करने उतरी इंग्लैंड ने लगातार हमलों से मेजबान टीम को वापसी करने का कोई मौका नहीं दिया.

टैट ने बाद में कहा, "उन्होंने सिर्फ हम पर हमला किया. वो आक्रमण करते हुए आए, हर गेंद पर उन्होंने एक बाउंड्री मारने की कोशिश की. इस योजना ने पहले तीन ओवरों के लिए काम किया और किसी तरह, इसने हमारे गेंदबाजों को बैक फूट कर धकेल दिया. हमने ज्यादा कुछ गलत नहीं किया और यह सिर्फ शानदार बल्लेबाजी थी. कभी-कभी आपको इसे बल्लेबाजी टीम को देना होता है."

IND vs SA 2nd T20I: साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारत की संभावित प्लेइंग XI, क्या पंत और DK फिर एक साथ खेलेंगे?

Video: ‘इसे कहते हैं कप्तान', फाइनल में नमन ओझा के शानदार शतक पर देखिए सचिन तेंदुलकर का ऑसम रिएक्शन

पाकिस्तान के लिए बड़ी राहत, Naseem Shah की वापसी तय, ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड के लिए इस दिन भरेंगे उड़ान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       

VIDEO: स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe 





अन्य खबरें