विज्ञापन
This Article is From Jan 13, 2022

SA vs IND: पुजारा का कैच लेने के लिए 'सुपरमैन' बना साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी, देखकर बल्लेबाज के उड़े होश- Video

SA vs IND: तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन की शुरूआत भारत के लिए खराब रही. पहले ही ओवर की दूसरी गेंद पर मार्को जेनसेन (Marco Jansen) ने चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) को लेग गली में कीगन पीटरसन (Keegan Petersen) के द्वारा कैच कराकर पवेलियन भेजा

SA vs IND: पुजारा का कैच लेने के लिए 'सुपरमैन' बना साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी, देखकर बल्लेबाज के उड़े होश- Video
कीगन पीटरसन ने लिया कमाल का कैच

SA vs IND: तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन की शुरूआत भारत के लिए खराब रही. पहले ही ओवर की दूसरी गेंद पर मार्को जेनसेन (Marco Jansen) ने चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) को लेग गली में कीगन पीटरसन (Keegan Petersen) के द्वारा कैच कराकर पवेलियन भेजा. पुजारा केवल 9 रन ही बना पाए. दरअसल पीटरसन ने जिस अंदाज में पुजारा का कैच लिया वो देखने में कमाल था. यही नहीं पुजारा भी पीटरसन के इस बेहतरीन प्रयास को देखकर हैरान नजर आए. दिन की शुरूआत में जेनसेन को डीन एल्गर ने पहला ओवर करने के लिए गेंद थमाई. कप्तान और जेनसेन ने रणनीति के तहत पुजारा के खिलाफ लेग गली में भी फील्ड सजाई.

टीम इंडिया की हमेशा आलोचना करने वाले दिग्गज से भी नहीं रहा गया, बुमराह को लेकर बोले- दुनिया में सर्वश्रेष्ठ..'

ओवर की दूसरी ही गेंद गेंदबाज ने शॉर्ट पिच फेंकी जिसपर पुजारा सकपका गए और खुद को संभाते हुए गेंद को डिफेंस करने की कोशिश की लेकिन गेंद ने बल्ले का आखिरी किनारा लिया और लेग गली की ओर गई, जहां पीटरसन ने हवा में डाइव मारकर एक बेहतरीन कैच ले लिया. पीटरसन ने जिस अंदाज में कैच लिया उसे देखकर ऐसा लगा मानों बीच मैदान पर कोई सुपर मैन आ गया है. 

पीटरसन को कैच करने का काफी कम समय मिला था. इसके बाद भी साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी ने तेजी से रिएक्ट करते हुए हवा में छलांग लगा दी और एक हाथ से गेंद को कैच कर लिया. पीटरसन के इस कैच की भरपूर तारीफ हो रही है. वहीं, पुजारा निराश भाव से पवेलियन की ओर चलते बने.

'तालियां बजाते रहो लड़कों', Virat Kohli ने डगआउट में खामोश बैठे खिलाड़ियों में भरा जोश- Video

इसके बाद अगले ओवर ही में भारत को एक बड़ा झटका लगा, रहाणे को कागिसो रबाडा ने एल्गर के हाथों स्लिप में कैच कराकर पवेलियन भेजा, रहाणे केवल 1 रन ही बना पाए. पुजारा और रहाणे के सस्ते में निपट जाने के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स दोनों के खिलाफ अपनी बातें ट्वीट कर रहे हैं. कई फैन्स का मानना है कि दोनों ने अपने टेस्ट करियार की आखिरी पारी खेल ली है. खासकर रहाणे को लेकर फैन्स काफी खफा है. रहाणे का फॉर्म पूरी तरह से खत्म हो चुका है. लोगों का मानना है कि अब रहाणे की जगह हनुमा विहारी को टेस्ट में भारतीय प्लेइंग इलेवन में शामिल कर लेना चाहिए.

ओलिम्पिक कांस्‍य पदक विजेता बॉक्‍सर लवलीना रैम्‍प पर कैटवॉक करती आईं नजर.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Ind vs Ban 1st Test: अश्विन ने कर दिया बहुत बड़ा कारनामा, भारत के 92 साल के इतिहास में कोई भी नहीं कर सका
SA vs IND: पुजारा का कैच लेने के लिए 'सुपरमैन' बना साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी, देखकर बल्लेबाज के उड़े होश- Video
Ali Khan USA right arm pacer big statement about pakistan team said we can beat pakistan again
Next Article
USA vs PAK: पाकिस्तान टीम को अमेरिका के इस गेंदबाज़ ने दिया चैलेंज, कह दी ये बड़ी बात
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com