टेस्ट सीरीज से पहले रॉस टेलर की भारत को सीधी 'चेतावनी', बोले कि...

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के फाइनल के बाद से रॉल टेलर (Ross Taylor) ने किसी भी प्रकार का क्रिकेट नहीं खेला है. उनके उपर भी अच्छा प्रदर्शन करने अपने आप को टीम में बनाए रखने का दबाव इस सीरीज में होगा.

टेस्ट सीरीज से पहले रॉस टेलर की भारत को सीधी 'चेतावनी', बोले कि...

25 नवंबर से कानपुर में भारत-न्यूजीलैंड के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज शुरू होने जा रही है

खास बातें

  • 25 नवंबर से पहला टेस्ट कानपुर में
  • दूसरा टेस्ट मुबंई में खेला जाएगा
  • टेलर ने भारत में 8 टेस्ट खेले हैं

टी20 सीरीज जीतने  के बाद 25 नवंबर से कानपुर (Kanpur Test)  में भारत-न्यूजीलैंड (INDvsNZ) के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज शुरू होने जा रही है. सीरीज शुरु होने से पहले ही न्यूजीलैंड के दिग्गज खिलाड़ी रॉस टेलर (Ross Taylor) ने जुबानी जंग शुरू कर दी है. उन्होंने बड़ी ही सीधे शब्दों में कहा साफ-साफ कहा कि है इस बार हम एक अंडरडॉग टीम की तरह नहीं बल्कि चैंपियन की तरह भारत में खेलने के लिए आ रहे हैं. चैंपिनयंस ट्रॉफी के फाइनल में न्यूजीलैंड ने भारत को लॉर्ड्स में हराया था. 

टीम इंडिया के खिलाड़ियों के लिए बीफ और पोर्क बंद, अब करना होगा सख्त डाइट प्लान फॉलो

एक स्पोर्ट्स वेबसाइट में छपी खबर के अनुसार टेलर ने कहा कि हम ये भी मानते हैं कि जीतने के हिसाब से भारत एक कठिन  जगह है लेकिन हमने शुरुआत श्रीलंका से की थी वंहा पर ड्रा कराने में कामयाब रहे. आगे उन्होंने कहा कि आने वाले दो साल न्यूजीलैंड क्रिकेट के लिए बहुत अच्छे होने वाले हैं. आपको बता दें कि टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के फाइनल के बाद से रॉल टेलर (Ross Taylor) ने किसी भी प्रकार का क्रिकेट नहीं खेला है. उनके उपर भी अच्छा प्रदर्शन करने अपने आप को टीम में बनाए रखने का दबाव इस सीरीज में होगा. आपको बता दें कि इस बार  मौजूदा टेस्ट चैंपियनशिप के सर्किल में ब्लैककैप्स को भारत, पाकिस्तान और  इंग्लैंड का दौरा करना है, जबकि अपने  घर में घर में बांग्लादेश, श्रीलंका और दक्षिण अफ्रीका से खेलना होगा. टेलर को भारत में टेस्ट क्रिकेट खेलने का कुछ अनुभव है। 2010, 2012 और 2016 में वह भारतीय दौरे पर रहे हैं. 


वेस्टइंडीज के खिलाड़ी के सिर पर लगी गंभीर चोट, रमन लांबा की ऐसे ही हुई थी मौत, देखें VIDEO

आपको बता दें कि रॉस टेलर ने अभी तक भारत के खिलाफ (INDvsNZ) 15 टेस्ट मैच खेलें हैं और 34.80 की औसत ने उन्होंने 870 रन बनाए हैं. भारत के  खिलाफ उनके नाम तीन टेस्ट  शतक भी हैं, जबकि भारत में इन्होंने केवल 8 टेस्ट मैच खेले हैं जिस दौरान इनका औसत 25 का रहा है. हालांकि भारत में उनके नाम एक टेस्ट शतक भी है जोकि 2012 में बेंगलौर में बनाया था. उस मैच को भी भारत ने पांच विकेट से जीता था. 

VIDEO:  ​फैंटेसी गली: भारत-न्‍यूजीलैंड के बीच तीसरा T20 आज, जानिए कौन कर सकता है दमदार प्रदर्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com