IND vs ENG: ब्रेक के बाद काम पर लौटे रोहित शर्मा, कहा, चलो भाई 'छुट्टी खत्म, अब काम शुरू'

India Tour of England: इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय टीम सीरीज की तैयारियों में जुट गई है. इसके लिए भारतीय टीम के खिलाड़ी डरहम में ट्रेनिंग सेशन में शामिल होने पहुंच गए हैं

IND vs ENG: ब्रेक के बाद काम पर लौटे रोहित शर्मा, कहा, चलो भाई 'छुट्टी खत्म, अब काम शुरू'

रोहित शर्मा टीम के साथ जुड़े

खास बातें

  • इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज की तैयारी में जुटी टीम इंडिया
  • रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर
  • 4 अगस्त को खेला जाएगा पहला टेस्ट मैच

India Tour of England: इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय टीम सीरीज की तैयारियों में जुट गई है. इसके लिए भारतीय टीम के खिलाड़ी डरहम में ट्रेनिंग सेशन में शामिल होने पहुंच गए हैं. भारत के हिट मैन यानि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इसको लेकर एक पोस्ट भी सोशल मीडिया पर शेयर करी है जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर ट्रेनिंग करते हुए तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन में लिखा, 'चलो भाई, छुट्टी खत्म...अब काम शुरू.' रोहित के अलावा सभी भारतीय खिलाड़ी जो इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने वाले हैं सभी ट्रेनिंग में भाग लेने पहुंच गए हैं.  

बाउंड्री पर एक दूसरे से टकरा गए पाकिस्तानी खिलाड़ी, लेकिन ले लिया ऐसा अनोखा कैच- Video

आखिरी ओवर में जीत के लिए 35 रन चाहिए थे, फिर इस बल्लेबाज ने किया करिश्मा, 6 छक्के जड़कर दिलाई जीत- Video

बता दें कि भारत के ऋषभ पंत कोरोना पॉ़जिटिव पाए गए थे जिसके कारण वो इस ट्रेनिंग सेशन में शामिल नहीं हो पाए हैं. ऋषभ बाद में भारतीय टीम के साथ जुडेंगे. भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच 4 अगस्त को खेला जाएगा.

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ी ब्रेक में चले गए थे. उसके बाद अब सभी खिलाड़ी लंबे ब्रेक के बाद ट्रेनिंग में शामिल होने पहुंचे हैं. भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी.

टीम इंडिया की ओर से खेलने का सपना टूटने पर भारतीय खिलाड़ी ने आयरलैंड की ओर से खेलकर बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड


विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारत को हार नसीब हुई थी. न्यूजीलैंड ने भारत को 8 विकेट से हरा दिया था. टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारतीय बल्लेबाज पूरी तरह से फ्लॉप हो गए थे. ऐसे में अब यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है कि इंग्लैंड के गेंदबाजों के सामने भारत के बल्लेबाज कैसा परफॉर्मेंस कर पाते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com