विश्व कप की हार को भूले नहीं हैं रोहित शर्मा, नई इंस्टाग्राम पोस्ट में बड़ा धमाका करने का किया इशारा

टी 20 विश्व कप 2022 कप्तान के तौर पर रोहित शर्मा का पहला विश्व कप था. लेकिन ये टूर्नामेंट में ना तो बल्लेबाज़ के तौर पर और ना ही कप्तान के तौर पर हिटमैन के लिए हिट रहा.

विश्व कप की हार को भूले नहीं हैं रोहित शर्मा, नई इंस्टाग्राम पोस्ट में बड़ा धमाका करने का किया इशारा

रोहित शर्मा करने वाले हैं बड़ा धमाल

नई दिल्ली:

टी20 विश्व कप (T20 World Cup) में मिली करारी हार के बाद टीम इंडिया बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज़ से अपने अगले अभियान की शुरुआत करेगी. बांग्लादेश के खिलाफ वनडजे सीरीज़ की शुरुआत 4 दिसंबर से हो रही है. इसी बीच भारत के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma New Instagram Post) की एक पोस्ट सामने आई है. जिसे देखकर ये लग रहा है कि रोहित शर्मा कोई बड़ा धमाके करने वाले हैं. दरअसल रोहित शर्मा ने अपना नई इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है कि "हर बड़े सेटबैक के बाद जोरदार वापसी होती है."

बता दें कि टी 20 विश्व कप 2022 कप्तान के तौर पर रोहित शर्मा का पहला विश्व कप था. लेकिन ये टूर्नामेंट में ना तो बल्लेबाज़ के तौर पर और ना ही कप्तान के तौर पर हिटमैन के लिए हिट रहा. बल्कि रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम को विश्व कप के सेमीफाइनल मुकाबले में करारी हार झेलनी पड़ी. इंग्लैंड ने भारत को 10 विकेट से हराकर भारतीय गेंदबाज़ी की पोल खोलकर रख दी. एक बार के लिए तो क्या फैंस और क्या बीसीसीआई, भारतीय टीम की परफॉरमेंस को देखकर हर किसी की ज़ुबान पर ताला लग गया था. रोहित शर्मा को हटाकर हार्दिक पांड्या को भारत की टी20 टीम का कप्तान बनाने की बातें हो रही हैं. इसी बीच टीम के सीनियर खिलाड़ियों को आराम देकर भारत की युवा टीम ने हार्दिक की कप्तानी में न्यूज़ीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज़ जीत ली है. वहीं शिखर धवन की अगुवाई में भारतीय टीम न्यूज़ीलैंड की ही धरती पर तीन वनडे मैचों की सीरीज़ भी खेल रही है. 

इसके बाद भारतीय टीम को बांग्लादेश में ही बांग्लादेश के खिलाफ 3 वनडे और 2 टेस्ट मैचों की सीरीज़ खेलनी है. जिसमें रोहित शर्मा समेत विराट कोहली और के एल राहुल जैसे स्टार प्लेयर्स खेलते हुए नज़र आएंगे. अब रोहित की नई सोशल मीडिया पोस्ट से लग रहा है कि विश्व कप की हार के बाद हिटमैन कोई बड़ा धमाका करने वाले हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com