ऋषभ पंत ने मिर्जापुर का मारा डायलॉग, देखकर 'गर्लफ्रेंड' और असली 'मुन्ना भैया' ने ऐसे किया रिएक्ट

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने सोशल मीडिया पर एक खास तस्वीर शेयर की है जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. पंत ने स्टाइलिश अंदाज में तस्वीर शेयर की है और मिर्जापुर के 'मुन्ना भैया' के अंदाज में डायलॉगबाजी करते नजर आ रहे हैं.

ऋषभ पंत ने मिर्जापुर का मारा डायलॉग, देखकर 'गर्लफ्रेंड' और असली 'मुन्ना भैया' ने ऐसे किया रिएक्ट

पंत बने मिर्जापुर के मुन्ना भईया

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने सोशल मीडिया पर एक खास तस्वीर शेयर की है जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. पंत ने स्टाइलिश अंदाज में तस्वीर शेयर की है और मिर्जापुर के 'मुन्ना भैया' के अंदाज में डायलॉगबाजी करते नजर आ रहे हैं. तस्वीर शेयर कर पंत ने जो कैप्शन लिखा है उसने खूब सुर्खियां बटोर ली है. पंत ने कैप्शन में लिखा, 'और हम एक नया नियम एड कर दे रहे हैं, मिर्जापुर की गद्दी पर बैठने वाला कभी भी नियम बदल सकता है- मुन्ना भैया.' सोशल मीडिया पर यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है. तस्वीर शेयर करते ही फैन्स रिएक्ट कर रहे हैं तो वहीं पंत की दोस्त ईशा नेगी (Isha Negi) ने भी कमेंट किया है. 

इसके अलावा मिर्जापुर (Mirzapur) वेब सीरीज में मुन्ना भईया का किरदार निभाने वाले एक्टर  दिव्येंदु शर्मा ने सोशल मीडिया के माध्यम रिएक्ट किया है. दोनों के बीच हुई बातचीत खूब वायरल भी हो रही है.

ईशा ने जो कमेंट किया है वह खूब वायरल हुआ है. दरअसल ईशा ने पंत का मजाक उड़ाते हुए लिखा, Nokia 1100.' बता दें कि कई बार ईशा सोशल मीडिया पर पंत के पोस्ट पर कमेंट करतीं रहतीं हैं. 

1kbfbdg

हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ भारत ने वनडे और टी-20 सीरीज जीतने का कमाल किया. खासकर फाइनल में पंत ने इंग्लैंड के खिलाफ अपने वनडे करियर का पहला शतक लगाया और टीम को जीत दिलाई थी. 

पंत ने 125 रन की नाबाद पारी खेली और भारत को वनडे सीरीज जीताने का काम किया था. पंत को उनके बेहतरीन पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया था.

* काउंटी क्रिकेट में वाशिंगटन सुंदर की 'फिरकी' बनी काल, बैटर मारना चाहता था स्टाइलिश शॉट, स्पिनर ने यूं उठाया फायदा- Video

अपने डांस मूव से Virat Kohli ने इंटरनेट पर लगाई 'आग', 2 घंटे में 18 लाख लोगों ने किया LIKE

"हम CAR नहीं हैं जो ईंधन भरा और.. ये काफी मूर्खतापूर्ण था" Ben Stokes ने संन्यास के बाद सुनाई खरी-खोटी

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com