अभी मुझे 10.75 करोड़ रुपयों की जरुरत नहीं, हर्षल पटेल ने मेगा ऑक्शन पर कही अपने दिल की बात

अभी जारी आईपीएल सीजन में हर्षल पटेल ने अपने खेले गए सात मैचों में 9 विकेट हासिल करने में कामयाब रहे. 

अभी मुझे 10.75 करोड़ रुपयों की जरुरत नहीं, हर्षल पटेल ने मेगा ऑक्शन पर कही अपने दिल की बात

पिछले सीजन के पर्पल कैप विनर रहे हैं हर्षल पटेल

नई दिल्ली:

हर्षल पटेल (Harshal Patel) रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के गेंदबाजी लाइनअप का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं और डेथ ओवर शानदार गेंदबाजी करते हैं, और उनकी धीमी गेंदों को बल्लेबाजों के लिए चुनना मुश्किल होता है. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में हर्षल पटेल की यात्रा बदल गई, अब वे दिल्ली कैपिटल्स से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में चले गए इसके बाद से इस तेज गेंदबाज ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और इसी साल फरवरी में हुई नीलामी में उन्हें आरसीबी ने 10.75 करोड़ रुपये में खरीदा था.

यह भी पढ़ें- उस दिन युजवेंद्र चहल को लगा उन्हें 6 गेंदों में 6 छक्के पड़ने वाले हैं, VIDEO में बताया किस्सा जब सामने थे युवराज सिंह


हर्षल दिल्ली से आरसीबी में जाने को अपने क्रिकेट और निजी जीवन दोनों में एक महत्वपूर्ण क्षण के रूप में देखते हैं. आईपीएल 2021 सीज़न से पहले, हर्षल को दिल्ली कैपिटल्स द्वारा ट्रेड किया गया था उस सीजन में हर्षल ने 32 विकेट चटकाए थे और वह पर्पल कैप के विजेता थे.  आरसीबी ने मुझे बोर्ड में लाने के लिए उन्हें अतिरिक्त पैसे दिए. वह मेरे क्रिकेटिंग और निजी जीवन में एक महत्वपूर्ण क्षण था. मैं अपने भाई से बात कर रहा था और उसने कहा 'नीलामी एक बाज़ार है', आप अपनी सेवाएं देते हैं और लोग उन सेवाओं के लिए बोली लगा रहे हैं. इसलिए, आपके पास या तो खुद को अपग्रेड करने का विकल्प है. 

यह भी पढ़ें- IPL 2022: चेन्नई कप्तान जडेजा ने हार के बाद दी सफाई, लेकिन इन 4 बड़ी कमियों पर मुंह नहीं खोला, जिन्होंने हरा दिया

ब्रेकफॉस्ट विद चैंपियन शो में हर्षल पटेल ने कहा- अभी के लिए, मुझे नहीं लगता कि मैं उस तरह का व्यक्ति हूं जिसे अपने जीवन में 10.75 करोड़ रुपये की जरूरत है. मेरे लिए संतोषजनक बात है कि मेरे पास जो है वो है मूल्य, जो टैग का है. 2018 की नीलामी के बाद मैंने यह निर्णय लिया कि मैं एक मूल्यवान खिलाड़ी बनना चाहता हूं और मैं मूल्यवान खिलाड़ी बनकर रहूंगा.  जब भी उस टीम की बात हो तो मेरा नाम उसमें अपने आप जुड़ जाए. यह सब मेरे  ज्यादा रिस्क लेने की प्रवृति के चलते हो पाया. अभी जारी आईपीएल सीजन में हर्षल पटेल ने अपने खेले गए सात मैचों में 9 विकेट हासिल करने में कामयाब रहे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com