RCB ने रजत पाटीदार व रीस टॉपली की जगह टीम में शामिल किए ये दो खतरनाक खिलाड़ी

आईपीएल की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने चोट के चलते सीज़न से बाहर हुए बल्लेबाज़ रजत पाटीदार (Rajat Patidar) व लेफ्ट आर्म स्पिनर रीस टॉपली (Reece Topley) की जगह दो खतरनाक खिलाड़ियों को टीम में जगह दी है.

RCB ने रजत पाटीदार व रीस टॉपली की जगह टीम में शामिल किए ये दो खतरनाक खिलाड़ी

RCB ने रजत पाटीदार व रीस टॉपली की जगह टीम में शामिल किए ये दो खतरनाक खिलाड़ी

नई दिल्ली:

आईपीएल की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने चोट के चलते सीज़न से बाहर हुए बल्लेबाज़ रजत पाटीदार (Rajat Patidar) व लेफ्ट आर्म स्पिनर रीस टॉपली (Reece Topley) की जगह दो खतरनाक खिलाड़ियों को टीम में जगह दी है. बता दें कि फाफ डु प्लेसिस की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अब तक खेले गए अपने दो में से 1 मुकाबला जीता है तो वहीं एक में उसे हार का सामना करना पड़ा है. इसी बीच आरसीबी वे चोटिल रजत पाटीदार की जगह टीम में वैशाक विजय कुमार ( Vyshak Vijay Kumar) और रीस टॉपली की जगह दक्षिण अफ्रीका के बांए हाथ के तेज़ गेंदबाज़ वेन पार्नेल (Wyane Parnel) को शामिल किया है. 

रीस टॉपली की अगर बात करें तो मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में फील्डिंग के दौरान उनके कंधे पर चोट लगी थी. बताया जा रहा है कि इस दौरान उनका कंधा डिस्लोकेट हो गया था. इसके अलावा एड़ी की चोट के कारण रजत पाटीदार सीज़न का पहला मैच नहीं खेल पाए थे. फिलहाल वे इससे उबर नहीं पाए हैं और इस सीज़न से बाहर हो गए हैं.अगर पाटीदार के स्थान पर टीम में शामिल किए गए वैशाक विजय कुमार की बात करें तो ये डोमेस्टिक क्रिकेट कर्नाटका की तरफ से खेलते हैं. और अभी तक खेले गए 14 टी20 मुकाबलों में 22 विकेट चटकाए हैं. इसके अलावा अगर साउथ अफ्रीकी पेसर वेन पार्नेल की बात करें तो उन्हें आईपीएल  खेलने का अनुभव है. इन्होंने 26 आईपीएल मैच खेले हैं वहीं अपने देश के लिए इन्होंने 56 टी20 मुकाबले खेले हैं. आरसीबी ने इन्हें 75 लाख रुपये में टीम में शामिल किया है. 

RCB ने अपना पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेला था. जिसमें उन्हें जीत मिली थी. वहीं दूसरे मैच उन्हें केकेआर के खिलाफ हार मिली थी. 


--- ये भी पढ़ें ---

* IPL 2023: दिल्ली की लगातार 2 हार ने बदला Points Table का समीकरण, अब यह टीम टॉप पर, जानें पर्पल कैप और ऑरेंज कैप किसके पास है..
* IPL 2023: हार्दिक पंड्या ने 'किलर मिलर' के साथ की ऐसी हरकत, देख फूटा फूटा फैन्स का गुस्सा, लोगों ने दे डाली ऐसी नसीहत

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com