CSK vs RR: जडेजा का हैरतअंगेज कारनामा, पिच पर गेंद को नचाकर बटलर को कर दिया बोल्ड, देखें Video

CSK v RR: राजस्थान के खिलाफ रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadejaa) ने अपनी गेंदबाजी से कमाल किया और 2 विकेट  लेने में सफल रहे. खासकर जोस बटलर (Jos buttler) को जिस तरह से अपनी "मिस्ट्री गेंद' पर बोल्ड किया वह सबसे मजेदार और यादगार रहा.

CSK vs RR: जडेजा का हैरतअंगेज कारनामा, पिच पर गेंद को नचाकर बटलर को कर दिया बोल्ड, देखें Video

जडेजा नेे हैरतअंगेज गेंद पर बोल्ड कर दिया बटलर को

CSK v RR: राजस्थान के खिलाफ रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadejaa) ने अपनी गेंदबाजी से कमाल किया और 2 विकेट  लेने में सफल रहे. खासकर जोस बटलर (Jos buttler) को जिस तरह से अपनी "मिस्ट्री गेंद' पर बोल्ड किया वह सबसे मजेदार और यादगार रहा. बटलर को आउट करने के बाद जडेजा ने शिवम दुबे को भी आउट कर राजस्थान रॉयल्स की कमर तोड़ दी. बटलर 49 रन बनाकर जडेजा की मिस्ट्री गेंद का शिकार बनेे. जडेजा की यह गेंद इतनी कमाल की थी कि बल्लेबाज बोल्ड आउट होने के बाद भी विश्वास नहीं कर पाया कि वह ऐसे बोल्ड हो  सकता है. राजस्थान रॉ़यल्स की पारी के 12वें ओवर की पहली ही गेंद पर जडेजा ने बटलर को अपनी फिरकी के जाल में फंसा कर बोल्ड कर दिया. 

IPL 2021: डेविड वॉर्नर और विलियमसन ने जीता दिल, राशिद खान के साथ में रखा उपवास, क्रिकेटर ने शेयर किया Video

सीएसके के सुरेश रैना ने भी जडेजा को गलेसे  लगाकर बेहतरीन गेंद करने के लिए बधाई दी. रैना ने जडेजा के गाल पर हाथ मारकर उन्हें पुचकारते हुए बधाई दी. सोशल मीडिया पर रैना का यह रिएक्शन भी वायरल हो रहा है.

CSK vs RR: फिर फ्लॉप हुए गायकवाड़, तो फैंस ने की इस भारतीय खिलाड़ी को सीएसके इलेवन में जगह देने की मांग

सोशल मीडिया पर जडेजा की जमकर तारीफ हो रही है. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान मााइकल वॉन नेे ट्वीट कर बीसीसीआई को फटकार भी लगाई है. वॉन ने इस बार ट्वीट में सीधे तौर पर लिखा कि बीसीसीआई ने क्यों जडेजा को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में कोहली के साथ क्यों नहीं रखा, वॉन ने लिखा कि जडेजा टीम इंडिया के सबसे मूल्यवान खिलाड़ी हैं जो किसी भी टीम के लिए असरदार साबित हो सकते हैं. 

CSK v RR: धोनी ने चीते सी तेजी दिखाकर पिच पर लगा दी डाइव, खुद को रन आउट होने से ऐसे बचा लिया


जडेजा के अलावा मोईन अली ने भी फिरकी का कमाल दिखाया और केवल 7 रन देकर 3 विकेट लेनेे में सफल रहे. अली ने डेविड मिलर जैेसे दिग्गज को आउट कर राजस्थान रॉयल्स की उम्मीद को खत्म कर दिया. बता दें कि पहले खेलते हुए सीएसके ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 188  रन बनाए जिसमें फाफ डु प्लेसी का तूफानी 17 गेंद पर 33 रन शामिल रहा. ब्रावो ने आखिरी समय में 8 गेंद पर 20 रन बनाकर टीम के स्कोर को 188 रन पर ले जाने में अहम भूमिका निभाई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com